अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

शर्मनाक! जंगल ले गए, कपड़े उतारकर मारा-पीटा, गैंगरेप किया, फिर…

यूपी के मेरठ में मणिपुर जैसी हैवानियत सामने आई है। एक किशोरी से न केवल दरिंदगी की गई बल्कि उसे पीटा गया, उसकी अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी की गई है। मामला किठौर थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां आरोपियों ने लड़की के साथ गैंग रेप किया और उसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। हालांकि घटना 3 महीने पुरानी है लेकिन इस मामले में वीडियो वायरल होते ही केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं मामले में कई बड़े खुलासे भी हुए हैं।

दरअसल, मेरठ के किठौर थाना इलाके में एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक किशोरी से अभद्रता की गई। उसकी पिटाई कर उसका वीडियो बनाया गया। वहीं पिटाई के बाद किशोरी से गैंग रेप किया गया। उसके सारे कपड़े उतारकर छीन लिए गए। नग्न हालत में उसकी वीडियो बनाई गई। इस वीडियो में ये भी दिख रहा है कि लड़की आरोपियों के सामने गिड़गिड़ा रही है और उन्हें छोड़ने के लिए कह रही है लेकिन किसी पर कोई असर नहीं पड़ता दिख रहा। जहां वीडियो 3 महीने पहले के बताया जा रहा है वहीं इसमें ये भी खुलासा हुआ है कि 2 साल से आरोपी लड़की का यौन शोषण कर रहे हैं।

इस वीडियो के वायरल होते ही हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस को जानकारी मिली है कि लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर जंगल ले जाया गया था। जहां उसके साथ मारपीट की गई, गैंग रेप हुआ और वहीं वीडियो रिकॉर्ड किया गया। इस मामले में पुलिस ने 4 नामजद और 4 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights