अपराधगाजियाबाददिल्ली/एनसीआर

गाजियाबाद: प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतारा, सोते समय चाकू से गोदा फिर लाश को चादर में लपेटकर फेंका

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पति और पत्नी के रिश्ते को शर्मशार करने का मामला सामने आया है. दरअसल, मामला गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र का है जहां गत 22 दिसंबर को बेहरामपुर क्षेत्र में अज्ञात शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई थी. शव की पहचान शिवम उर्फ सोनू के रूप में हुई थी, जिसकी हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया.

दरअसल, मृतक की पत्नी का पड़ोस में रहने वाले आरोपी गर्जन यादव से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जब इस बात की जानकारी पति को हुई तो आरोपी पत्नी अपने बच्चे को लेकर अपने प्रेमी के घर बलिया चली गई. जब मृतक पति को इसकी जानकारी हुई तो वह पत्नी को समझा बुझाकर वापस अपने घर ले आया, लेकिन पत्नी अपने साथ अपने प्रेमी गर्जन यादव को भी ले आई.

पति, पत्नी और उसका प्रेमी तीनों साथ रहने लगे. लेकिन कुछ दिन बाद तीनों में अनबन शुरू हो गई. इसी अनबन से तंग आकर एक रात पत्नी ने अपने पति की छाती पर बैठकर गला दबाना शुरू कर दिया. साथ में प्रेमी ने भी अपनी प्रेमिका के पति को चाकुओं से गोद कर मौत के घाट उतार दिया और शव को ठिकाने लगा दिया.

एसीपी वेब सिटी, सलोनी अग्रवाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी जालौन के गोहन के गांव नावर निवासी शिवम की पत्नी प्रियंका और बलिया के गांव सइया निवासी प्रियंका का प्रेमी गर्जन यादव है. प्रियंका हाल में शिवम के साथ क्रॉसिंग रिपब्लिक के बहरामपुर में किराये के मकान में रह रही थी. शिवम यहां टैक्सी बाइक चलाता था. एसीपी ने बताया कि वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button