अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

खुर्जा में अरनिया ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ लगे बोर्ड: शिकारपुर पुलिस ने भाजपा ब्लाक प्रमुख समेत नौ के खिलाफ हत्या के प्रयास में की रिपोर्ट दर्ज

बुलंदशहर: BJP ब्लाक प्रमुख और उनके साथियों की गुडागर्दी से तंग आकर बुलंदशहर के चार दलित परिवार अब पलायन को मजबूर हैं। बीजेपी नेता और उनके साथियों पर परिवार वालों का आरोप है कि उन्होंने पिछले महीने अच्छन और सचिन पर जानलेवा हमला किया था। इसके बाद भाजपा ब्लाक प्रमुख सुरेन्द्र सिंह और उसके साथियों की गिरफ्तारी को लेकर ये परिवार गुहार लगाते रहे लेकिन उन्हें अरेस्ट नहीं किया गया। इससे खफा चार दलित परिवारों ने अपने घर के बाहर पलायन के बोर्ड लगा दिए।

युवकों पर जानलेवा हमले के बाद लगाए पलायन के बोर्ड

पीड़ित दलित परिवारों ने घर के बाहर लगाए बोर्ड पर लिखा, “अरनिया से भाजपा ब्लाक प्रमुख सुरेन्द्र सिंह और उसके गुंडों के अत्याचार से पीड़ित परिवार पलायन को मजबूर।” परिवार का आरोप है कि 15 मई को भाजपा ब्लाक प्रमुख और उसके साथियों ने अच्छन और सचिन पर जानलेवा हमला किया था। लेकिन आश्वासन के बाद भी पुलिस भाजपा ब्लाक प्रमुख सुरेन्द्र सिंह और उसके साथियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। घटना के बाद गिरफ्तारी नहीं होने से चार पीड़ित परिवार ने अपने-अपने घरों के बाहर पलायन के बोर्ड लगाए।

ब्लाक प्रमुख समेत 9 लोगों पर मामला दर्ज

पीड़ित दलित परिवारों का आरोप है कि बुलंदशहर पुलिस भाजपा ब्लाक प्रमुख को बचा रही है। जानकारी मिली है कि शिकारपुर पुलिस ने भाजपा ब्लाक प्रमुख समेत नौ लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत एफआईआर दर्ज की थी। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। ये घटना बुलंदशहर की कोतवाली शिकारपुर के गांव देवराला की है।

ब्लाक प्रमुख की गिरफ्तारी पर पुलिस ने क्या कहा?

वहीं शिकारपुर सीओ वरुण सिंह का कहना है कि ये 14  मई की घटना है। इस मामले में पुलिस ने दो दिन बाद नामजद दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं अन्य की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। शिकारपुर कोतवाली प्रभारी का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button