ग्रेटर नोएडा

जनता की थाली में आज 310 लोगों ने छोले चावल खाया

नेफोवा की जरुरतमंदो को मात्र 5 रूपये में खाना उपलब्ध कराने की मुहीम में आज रविवार के दिन फिर से एकमूर्ति गोलचक्कर पर साप्तहिक जलता की थाली लगायी गयी। आज जनता की थाली श्री राधा स्काई गार्डन निवासी डॉ श्वेता सचान के जन्मदिन के रूप में मनाया गया। आज की थाली में मात्र 5 रूपये में छोले चावल और अचार रखा गया था।

नेफोवा सदस्य राजकुमार एवँ ज्योति जैसवाल ने बताया कि आज जनता की थाली डॉ श्वेता सचान के जन्मदिन के रूप में मनाया गया। आज की जनता की थाली डॉ श्वेता सचान के साथ इकोविलेज-2 निवासी अचल जैन, विनीत गुप्ता एवँ गुडगाँव निवासी प्रदीप रावत की तरफ से प्रायोजित था। जनता की थाली का खाना इकोविलेज-2 स्थित किचेन में स्वच्छ वातावरण में बनाया जाता है जिसे बाँटने के लिए एकमूर्ति पर लाया जाता है।

नेफोवा उपाध्यक्ष रंजना भरद्वाज ने बताया कि नेफोवा के जनसेवा की भावना से प्रभावित होकर काफी लोग जनता की थाली में जुड़ना चाहते है और जुड़ भी रहे हैं। आसपास की सोसाइटियों के निवासियों के साथ ही दूसरे शहरों एवँ राज्यों में रहने वाले लोग भी इस मुहीम में सहयोग कर रहे हैं।

आज आज जनता की थाली के खाना वितरण में गौरव पटेल, मनीष त्रिपाठी, सजल गुप्ता, आदर्श निगम, समीर भरद्वाज, रंजना भरद्वाज, अजय सिंह, अचल जैन, प्रियंका जैन, दिनेश कुमार, कल्पना, मोहन पोद्दार, रोहन भगत, ज्योति जैसवाल, राजकुमार, अमित सिंह ने सहयोग किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights