ग्रेटर नोएडा

जनता की थाली में आज 279 लोगों ने दाल, चावल, अचार खाए

नेफोवा फाउंडेशन की साप्ताहिक जनता की थाली एक बार फिर से रविवार को एकमूर्ति गोलचक्कर पर लगाया गया। जनता की थाली में जरुरतमंदो को मात्र 5 रूपये में शुद्ध खाना उपलब्ध करवाया जाता है। इस हफ्ते जनता की थाली पंचशील हाइनिश सोसाइटी के मित्र मंडली “हाइनिश ट्रस्टेड टीम” के सौजन्य से प्रायोजित था। आज की थाली में 5 रूपये में दाल तड़का, चावल और अचार रखा गया था।

नेफोवा फाउंडेशन और हाइनिश ट्रस्टेड टीम के सदस्य रोहन भगत ने बताया कि वो हमेशा अपने मित्र मंडली में जनता की थाली के बारे में बताते रहते हैं। इस हफ्ते जनता की थाली में सहयोग करने की बात जैसे ही मित्र मंडली में रखी गयी, सभी सदस्यों ने एक सुर में इसका समर्थन करते हुए कहा कि जनता की थाली काफी समय से चल रही है और हम सभी सदस्यों उसमें सहयोग करने को इच्छुक हैं। हाइनिश ट्रस्टेड टीम में मुख्य रूप से विष्णु श्रीवास्तव, विनायक कृष्ण, संकल्प सोनी, सचिन अग्रवाल, आनंद शर्मा, आशुतोष गुसाई, अनुज सैनी, अमरजीत कुमार, अमित श्रीवास्तव, सुमित सिंह और राम मोहन सिंह शामिल हैं जो समय-समय पर नेफोवा के सामाजिक कार्यों में भी मदद करते हैं। सभी सदस्यों ने भविष्य में व्यक्तिगत स्तर पर जनता की थाली में सहयोग करने की बात भी कही।

नेफोवा फाउंडेशन के सदस्य ज्योति जैसवाल और राजकुमार ने बताया कि हाईनिष टीम ने जनता की थाली के लिए कच्चा राशन उपलध कराया जिसे इकोविलेज-2 के किचेन में शुद्ध वातावरण के तैयार कराया गया। खाना तैयार होने के बाद बाँटने के लिए एकमूर्ति पर भेजा गया। नेफोवा के सेवाभाव के इस मुहीम से लोग लगातार जुड़ रहे और लगातार सराहना कर रहे। आज जनता की थाली में खाना वितरण में शालिनी अग्रवाल, आदर्श निगम, शीला खरे, श्वेता सिंह, रोहन भगत, पितांबर, ज्योति जयसवाल, राजकुमार, मोहम्मद इनाम आदि ने सहयोग किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights