अपराधराष्ट्रीय

पड़ोसी से दुश्मनी के चलते की तीन साल के मासूम की हत्या, वॉशिंग मशीन में मिला शव

तमिलनाडु। दरिंदगी की सारी हदें पार हो गईं। यहां एक महिला ने अपने पड़ोसी से दुश्मनी के चलते तीन साल के मासूम की हत्या कर दी। उसके बाद भी चैन नहीं आया तो उसके शव को बोरी में डालकर वॉशिंग मशीन में छिपा दिया। हालांकि, 40 की महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना तिरुनेलवेली जिले के राधापुरम इलाके की है। पुलिस के अनुसार, संदिग्ध महिला का बच्चे के परिवार के साथ तनावपूर्ण संबंध था और हाल ही में अपने बेटे की मृत्यु के बाद से वह मानसिक रूप से अस्थिर थी।

तिरुनेलवेली जिले के राधापुरम के पास अथुकुरिची इलाके के विग्नेश मजदूरी करते हैं। उनका एक तीन साल का बेटा पास के आंगनवाड़ी स्कूल में पढ़ता था। सोमवार सुबह बच्चा अपने घर के पास खेल रहा था। जब मां राम्या उसे आंगनवाड़ी ले जाने के लिए बाहर आईं, तभी पता चला कि संजय गायब है।  बच्चे के नहीं मिलने पर पिता ने उसकी तलाश शुरू की। एक घंटे से अधिक समय तक तलाश करने के बाद जब बच्चा नहीं मिला तो उन्होंने इलाके के आसपास के जलाशयों में तलाश की। बच्चे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलने पर माता-पिता ने राधापुरम थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कहा, ‘परिवार को अपने पड़ोसी पर शक था क्योंकि उनका उनसे विवाद चल रहा है।

इसी जानकारी के आधार पर 40 साल की थंगम नाम की महिला से उसके घर पर जाकर पूछताछ की। महिला की बातों से पुलिस को उस पर शक हुआ, जिसके बाद घर की तलाशी ली। तलाशी करने पर वॉशिंग मशीन के अंदर से मासूम बच्चे का शव मिला।’ जिला एसपी एन सिलंबरासन और डीएसपी आर योगेश कुमार समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा कि महिला ने अपने बेटे की सड़क दुर्घटना में हुई मौत के लिए विग्नेश के परिवार को जिम्मेदार ठहराया था, जिससे दुश्मनी और बढ़ गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights