अपराध

मात्र एक मिनट में मेडिकल स्टोर मालिक से हजारों रुपये की नगदी लूटकर फरार हुए तीन नकाबपोश 

पंजाब। जन्माष्टमी की रात फगवाड़ा के गुरु हरगोबिंद नगर क्षेत्र में नकाबपोश तीन लुटेरे मात्र एक मिनट 7 सेकेंड में गन प्वाइंट पर एक मेडिकल स्टोर मालिक से हजारों रुपये की नगदी लूट कर फरार हो गए।

गुरु हरगोबिंद नगर में स्थित बंसल मेडिकोज के मालिक रमेश कुमार बंसल ने बताया कि सोमवार रात जब वह दुकान पर थे तो 9 बजकर 25 मिनट पर दो नकाबपोश युवक उनकी दुकान में दाखिल हुए। गन से उन्हें डरा धमका कर आरोपी गल्ले में पड़े करीब 50 हजार रुपये लेकर बेखौफ फरार हो गए। लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।
सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि दो लुटेरे दुकान के अंदर दाखिल हुए और एक बाहर मोटरसाइकिल पर तैयार खड़ा था। वारदात के बाद तीनों लुटेरे मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। लूट की इस घटना के बाद एसपी फगवाड़ा रूपिंदर कौर भट्टी, डीएसपी जसप्रीत सिंह व थाना सिटी के प्रभारी जितेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया।

थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में तीन लुटेरे आए हैं जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया है उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक करके लुटेरों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि लूट की वारदात के संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights