अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

आगरा में बड़ा हादसा: धर्मशाला की खुदाई के दौरान तीन मकान और मंदिर गिरा, बेटी की मौत, पिता-पुत्र की हालत नाजुक

आगरा. ताज नगरी में गुरुवार सुबह उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब धर्मशाला के बेसमेंट में खुदाई के दौरान चार मकान भरभराकर ढह गए. आगरा सिटी स्टेशन रोड स्थित धर्मशाला में हुए इस भीषण हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि दो लोगों का रेस्क्यू कर उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है. अधिकारियों का कहना है कि मलबे में तीन लोगों के दबे होने की सूचना मिली थी. सभी को निकाल लिया गया है. हालांकि अभी भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी हादसे का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और रेस्क्यू ऑपरेशन में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. मिल रही जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह 7.30 बजे के करीब हुआ. स्थानीय लोगों ने धर्मशाला ट्रस्ट पर लापरवाही का आरोप लगाया। उनका कहना है कि स्थानीय लोगों के विरोध के बावजूद ठेकेदार बेसमेंट की खुदाई कर रहा था.

अभी जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन

अंजनी कुमार, एडीएम सिटी ने बताया कि अभी तक तीन लोगों का रेस्क्यू किया गया है, जिसमें एक 4 साल की बच्ची भी शामिल है. अभी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. पता लगाया जा रहा है कि कहीं और लोग तो मलबे में नहीं दबे हैं. फिलहाल मौके पर आला अफसर मौजूद हैं.

दोषियों के खिलाफ होगी FIR 

पुलिस कमिश्नर डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा हो गया है. मलबे में दबे सभी तीनों लोगों को निकाल लिया गया है. पुलिस कमिश्नर ने कहा कि मामले में एफआईआर दर्ज कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights