अपराधउत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ और गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, लेडी डॉन ने क‍िया ट्वीट

उत्तर प्रदेश (यूपी विधानसभा चुनाव) में शुक्रवार आधी रात को सीएम योगी आदित्यनाथ और गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. धमकी मिलते ही पुलिस (गोरखपुर पुलिस) प्रशासन में हड़कंप मच गया। मेरठ के साथ ही लेडी डॉन नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने लखनऊ विधानसभा को उड़ाने की धमकी दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एहतियात के तौर पर गोरखनाथ मंदिर के आसपास के वाहनों की जांच की है. पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक लेडी डॉन नाम के ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक पहले ट्वीट में लिखा था कि असेंबली, लखनऊ रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर बम लगा दिया गया है. योगी आदित्यनाथ भी मारे जाएंगे। एक घंटे बाद भीम सेना अध्यक्ष सीमा सिंह योगी आदित्यनाथ को मानव बम समझकर मार देंगे। राशिद ने बम लगाया है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई। इस बीच ट्वीट किया गया कि सुलेमान भाई ने गोरखनाथ मठ में आठ जगहों पर बम रखा है. इससे योगी आदित्यनाथ के चिथड़े उड़ जाएंगे। ट्वीट में एक बार फिर सीमा सिंह के नाम का इस्तेमाल किया गया। एक घंटे बाद ट्वीट हुआ और मेरठ में दस जगहों पर बम धमाकों की बात लिखी गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एसएसपी डॉ. विपिन टाडा ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी मिली है. मंदिर व अन्य जगहों की जांच की गई। कहीं भी आपत्तिजनक कुछ नहीं मिला है। किसी की शरारत लगती है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 58 सीटों के लिए पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को है। इससे पहले रविवार यानी आज बीजेपी प्रदेश की जनता के सामने अपना संकल्प पत्र पेश करेगी. पार्टी के इस संकल्प पत्र के केंद्र में गरीब, किसान और महिलाएं होंगी. इसके अलावा नए रोजगार सृजन पर भी ध्यान दिया जाएगा। पार्टी कुछ महत्वपूर्ण वादे भी कर सकती है, खासकर कृषि क्षेत्र को मिलने वाली बिजली को लेकर। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी ने 2017 में जो कहा था, उसे उनकी सरकार ने पूरा किया है. इसे तैयार करने के लिए बीजेपी ने वित्त मंत्री सुरेश खन्ना की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया. समिति के सदस्यों ने राज्य के विभिन्न जिलों का दौरा किया और विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधियों से विचार-विमर्श किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button