अपराधराजनीतीराष्ट्रीय

ओवैसी का विवादित बयान, कहा- महात्मा गांधी की हत्या करने वालों ने मुझपर चलाई गोली

हाल ही में AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी पर मेरठ में हमला हुआ था. इस बारे में उन्होंने शनिवार को उत्तर प्रदेश के छपरौली में रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘मुझ पर हमला करने वाले वही लोग हैं, जिन्होंने गांधीजी की हत्या की थी’. ओवैसी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि उन्होंने मुझ पर 4 गोलियां चलाईं, लेकिन अगर अल्लाह किसी को बचाने का फैसला करता है, तो आप किसी को मार नहीं सकते, आप किसी का अपमान नहीं कर सकते.

बता दें कि 3 फरवरी को मेरठ में असदुद्दीन ओवैसी पर हमला हुआ था. हमले के बाद वह छपरौली में अपनी पहली रैली को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मैं इस दुनिया में अल्लाह की वजह से जिंदा हूं. इस दौरान ओवैसी ने समाजवादी पार्टी के मुखिया ने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. उन्होंने समाजवादी पार्टी की ओर से इमरान मसूद को टिकट नहीं दिए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश आपको धोखा देंगे.

इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं मरने से नहीं डरता. मुझ पर हमला इसलिए किया गया, क्योंकि मैं आपके खिलाफ बोलता हूं. उन्होंने कहा कि अगर एक ओवैसी मर जाता है तो मैं लाखों ओवैसी को जन्म देने के लिए कहता हूं. उन्होंने कहा कि मुझे तुम्हारी गोलियों से डर नहीं लगता.

असदुद्दीन ओवैसी की लोनी, छपरौली और गढ़मुक्तेश्वर में तीन रैलियां निर्धारित थीं. हालांकि स्थानीय प्रशासन की ओर से हेलीकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति नहीं दिए जाने के बाद उन्होंने छपरौली में केवल एक रैली को संबोधित किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights