अपराधगाजियाबाददिल्ली/एनसीआर

गाजियाबाद: सोसाइटी की 10वीं मंजिल से गिरी महिला, संदिग्ध हालातों में मौत

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला ने  पति से मामूली कहासुनी के बाद सोसायटी की 10वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना सोमवार सुबह 7 बजकर 45 मिनट की है। महिला अपने पति के साथ सोसायटी के फ्लैट में रहती थी। महिला की मौत के बाद सोसायटी में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

विदेश में रहता है महिला का बेटा

बताया जा रहा है कि 54 वर्षीय तापुसी साधु अपने पति के साथ गाजियाबाद स्थित इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र स्थित जयपुरिया सनराइज ग्रीन्स सोसायटी में प्रथम तल पर रहती थी। दंपति का बेटा नीदरलैंड में रहता है। पुलिस के अनुसार, सोमवार सुबह किसी बात को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हुई। उसके बाद तापुसी 10वीं मंजिल पर चली गई और वहां से छलांग लगा दी।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

इतनी ऊंचाई से गिरने के कारण महिला की मौके पर मौत हो गई। महिला की मौत की खबर सोसायटी में पता लगते ही हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस पहुंच मौके पर गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इंदिरापुरम कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवपाल सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button