बॉलीवुडमनोरंजन

साउथ की इस फिल्म ने किया उम्मीद से बेहतर बिजनेस, लेकिन यहां खा गई मात

 साल 2023 की मोस्ट अवेटेड तेलुगु फिल्मों में से एक सामंथा रुथ प्रभु की ‘शाकुंतलम’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. पौराणिक ड्रामा फिल्म को गुनशेखर ने डायरेक्ट किया है और नीलिमा गुना और दिल राजू ने इसे प्रोड्यूस किया है. ‘शाकुंतलम’ को ऑडियं और क्रिटिक्स से समान रूप से पॉजिटिव रिव्यू मिला है. लेडी सुपर स्टार सामंथा की इस फिल्म को ठीक-ठाक ओपनिंग मिली है. चलिए यहां जानते हैं ‘शाकुंतलम’ ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है.

शाकुंतलम’ ने पहले दिन कितने करोड़ कमाए?

सामंथा की लीड रोल वाली फिल्म ‘शाकुंतलम’ का रिलीज से पहले काफी बज था. फैंस इस पीरियड ड्रामा फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं अब फिल्म को सिनेमाघरों में ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है और ‘शाकुंतलम’ की ओपनिंग अच्छी रही है. वहीं फिल्म की कमाई के पहले दिन के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘शाकुंतलम’ ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ का कारोबार किया है. मेकर्स को उम्मीद है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में अच्छा-खासा इजाफा होगा.

शाकुंतलम’ की स्टार कास्ट

‘शाकुंतलम’ फीमेल सेंट्रिक फिल्म है. इसमें सामंथा रुथ प्रभु ने शकुंतला का किरदार निभाया है. वहीं एक्टर देव मोहन ने फिल्म में दुष्यंत का रोल प्ले किया है. फिल्म में अदिति बालन, सचिन खेडेकर, प्रकाश राज, अल्लू अरहा, गौतमी मधू और मोहन बाबू ने भी अहम रोल निभाया है. ये फिल्म कालिदास के क्लासिक नाटक ‘शकुंतला’ पर बेस्ड है. यह गुना टीमवर्क्स और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स द्वारा जॉइंटली प्रोड्यूस है. वीएफएक्स से भरपूर इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में की गई है. ये फिल्म 80 करोड़ रुपयों के बजट में बनाई गई है. अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर पाती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights