अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

जलती चिता से सिर काट ले गया युवक, पढ़ें यूपी के शाहजहांपुर में हुई विभत्स घटना के पीछे क्या है वजह

यूपी के शाहजहांपुर में एक हैरतंगेज घटनाक्रम के तहत एक शख्‍स ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर जलती चिता से शव को खींच लिया और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके पीछे तंत्र-मंत्र का चक्‍कर होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मुख्‍य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर के तिलहर क्षेत्र के पिपरौली गांव में 65 वर्षीय कुबेर गंगवार का मंगलवार को बीमारी से निधन हो गया था। मंगलवार दोपहर बाद परिवारीजन कुबेर गंगवार के शव का गांव के बाहर दाह संस्कार कर घर लौट आए। बताया जा रहा है कि इसके बाद गांव का गोपी वाल्मीकि नामक शख्‍स अपने दो साथियों के साथ अंत्येष्टि स्थल पर पहुंचा। उसने शव को चिता से खींचा और धारदार हथियार से धड़ से सिर अलग कर लिया।

गोपी और उसके साथियों ने और सिर घर लाकर कंडे की बठिया में छिपा दिया। इस बारे में पता चलने पर कुबेर गंगवार के परिवारीजन अंतेयष्टि स्‍थल पहुंचे। वहां चिता बुरी तरह तितर-बितर थी। शव से सिर गायब था। शरीर के अन्य अंग भी चिता से बाहर थे। जल नहीं पाए थे।

कुबेर के परिजनों ने इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरी जानकारी के बाद गांव में दबिश दी। गोपी घर से लापता मिला। एक महिला ने सिर बरामद करा दिया। थोड़ी देर बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी गोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। उसके दो साथियों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights