अपराधउत्तराखंडराज्य

युवक ने खेत में खाया जहर, फ‍िर दोस्‍त को कॉल कर दिया बैंक खाते का पासवर्ड… बताया अपनी मौत का सच

कालाढूंगी: लोक लाज के मारे ना जाने कितने युवा अपनी जिंदगी को दांव पर लगा देते हैं। माता-पिता या परिवार के बारे में सोचे बिना आत्मघाती कदम उठा लेते हैं। अब नैनीताल जिले के कोटाबाग निवासी युवक ने जहर खाकर जान दे दी। जहर खाने के बाद उसने अपने दोस्त को कॉल कर बैंक खाते की डिटेल्स दी थी। इसी बीच उसका एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय अनिल निगल्टीया पुत्र स्व राम सिंह निगल्टीया निवासी दोहनिया कोटाबाग अपनी मां व बडे़ भाई के साथ रहता था। एनजीओ में काम करने वाले अनिल निगल्टीया ने रविवार को देर शाम जहर खा लिया। जिसके बाद उसने अपने दोस्त पंकज को कॉल कर लोक लाज के डर से अपनी जिंदगी की खत्म करने की बात कही थी।

दोस्त की सूचना पर छात्र के परिजन खेत में पहुंचे तो बेटे को तड़पता हुआ पाया। पहले सीएचसी कोटाबाग में इलाज हुआ फिर हल्द्वानी ले जाने लगे तो रास्ते में उसकी मौत हो गई। अनिल ने दोस्त के साथ अपनी बातचीत का ऑडियो इंस्‍टग्राम पर वायरल कर दिया था। जिसमें अनिल ने कहा कि एक व्‍यक्ति के अवैध संबंध को लेकर भड़काने पर दो भाइयों ने मुझे बुरी तरह पीटा।

ऑडियो में अनिल ने बताया कि दलिप दा ने मुझे पोल्‍ट्री फार्म में बुलाया और दोनों भाइयों ने मुझे बहुत मारा। मेरी कोई बात नहीं सुनी। कुबेर ने दोनों भाइयों को मेरे खिलाफ भड़काया कि तुम्हारी औरत से बात करता है। फिलहाल उसके भाई और ऑडियो के आधार पर तीन गिरफ्तार हुए हैं। ऑडियो में अनिल ने बैंक पासवर्ड बताते हुए कहा कि इसमें 26 हजार रुपए हैं।

अगर कल को घर में पैसे की जरूरत पड़ेगी तो उन्हें पैसे दे देना। थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत ने जानकारी दी और बताया कि मृतक के भाई भीम सिंह की तहरीर व आडियो के अधार पर 306 धारा के तहत ललित गोस्वामी, कमल गोस्वमी व कुबेर तडियाल को गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights