अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

‘स्पाइडरमैन’ बनकर दिल्ली की सड़कों पर बाइक दौड़ानेवाले युवक-युवती का Video वायरल, पुलिस ने पकड़ा और…

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को स्पाइडरमैन के कॉस्ट्यूम में दिल्ली की सड़कों पर बाइक चलाते देखा जा रहा है। वह बिना हेलमेट के खतरनाक तरीके से वाहन चला रहा है। थोड़ी देर बाद वह एक जगह पर रुकता है फिर एक लड़की स्पाइडरवूमैन बनकर आती हैं और उसकी बाइक पर सवार हो जाती है।

इसके बाद दोनों सड़कों पर स्टंट करती नजर आती है। इस दौरान दोनों ‘टाइटैनिक’ का भी पोज देते हैं। वहीं तीसरा शख्स इस घटना का वीडियो बना रहा होता है और बाद में इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देता है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आती है और बाइक में दिख रहे नंबर को ट्रैक करने के बाद शख्स तक पहुंच जाती है। फिर नजफगढ़ से एक महिला सहित दो लोगों को मोटर वाहन अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लेती है।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया। इस वीडियो में एक शख्स बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था और स्पाइडरमैन के कॉस्ट्यूम में स्टंट कर रहा था। मामले की जांच की गई और आरोपी की पहचान आदित्य वर्मा के रूप में हुई। वह नजफगढ़ का रहने वाले है। उसके साथ एक लड़की भी वीडियो में दिखाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button