अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

रास्ते में किडनैप किया, ‘कैद’ कर 20 दिन तक की दरिंदगी; रूह कंपा देगी गैंगरेप पीड़िता की कहानी

संभल। शहर कोतवाली क्षेत्र में कुछ लोगों ने युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया। नशीला पदार्थ खिलाकर 20 दिन तक अलग-अलग स्थानों पर बंधक बनाए रखा। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर तीन महिलाओं समेत सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

शहर के एक मुहल्ला निवासी एक युवती का कुछ लोगों ने 27 अगस्त को अपहरण कर लिया था। अपहरणकर्ताओं के सहयोग में तीन महिलाएं भी शामिल थीं। आरोप है युवती के साथ पहले संभल फिर मुरादाबाद ले जाकर एक घर में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसे नशीला पदार्थ भी खिलाया गया और 20 दिन तक अलग-अलग स्थान पर बंधक बनाकर रखने के साथ आरोपितों द्वारा शारीरिक शोषण किया गया।

पीड़िता ने कई दिन बाद स्वजनों को बताई आपबीती

पीड़िता ने बताया कि किसी तरह वह आरोपितों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची, लेकिन उसने काफी दिन तक आरोपितों की धमकी के चलते डर की वजह से किसी को कुछ नहीं बताया। अब मामला शांत होने पर युवती ने बीती कहानी परिवार के लोगों को बताई तो वह सुनकर दंग रह गए।

बीते गुरुवार को परिवार के लोग युवती को लेकर कोतवाली पहुंचे और पूरा घटनाक्रम पुलिस को बताते हुए कार्रवाई की मांग करते हुए सात आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी। हालांकि इससे पहले दोनों पक्ष के लोगों में समझौते के लिए पंचायत भी हुई लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकला।

आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज, जांच जारी

प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार ने बताया युवती की तहरीर पर अरशद निवासी देहली दरवाजा संभल, आसिम, आशिक, आयदा उर्फ जैबा निवासी गुईयाबाद थाना मुगलपुरा मुरादाबाद, फैज आलम, सोनी निवासी मुरादाबाद, सायरा निवासी कोट गर्वी थाना कोतवाली संभल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights