अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

ब्लेड से लिखा था छात्रा के सीने पर अपना नाम, बनाया था अश्लील वीडियो… पुलिस ने धर दबोचा आरोपी

उत्तर प्रदेश के कानपुर में 8वीं की छात्रा से दरिंदगी का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. नाबालिग छात्रा से इंस्टाग्राम पर दोस्ती का दिखावा कर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया. इतना ही आरोपी ने ब्लेड से छात्रा के सीने पर अपना नाम भी लिख दिया. शिकायत होने के 24 के अंदर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

आरोपी की पहचान अमन सोनकर के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने इंस्टाग्राम पर छात्रा से दोस्ती की. दोस्ती और प्यार का झांसा देकर उसे अपने चंगुल में फंसा लिया. दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने तो उसने इसका अश्लील वीडियो तैयार कर लिया. वीडियो बनाने के बाद वह छात्रा को धमकी देने लगा.

छात्रा का आरोप है कि अमन हर दिन उसे पैसे के लिए परेशान करने लगा. पहले आरोपी ने छात्रा से उसकी मां का मंगलसूत्र चोरी करने के लिए कहा. छात्रा ने आरोपी को मंगलसूत्र चुराकर दे दिया. इसके बाद आरोपी छात्रा से और पैसे मांगने लगा.

छात्रा के पिता ने बताया कि पीड़िता की बड़ी बहन की शादी तय होने वाली थी. शादी के लिए वे घर में पैसा जुटाने लगे थे. आरोपी के जाल में फंसने के बाद बेटी ने धीरे-धीरे कर साढ़े दस लाख रुपये चुराकर उसे दे दिये. चोरी का पता लगा तो सारा माजरा समझ में आया है.

चोरी पकड़े जाने पर छात्रा ने परिवार वालों से अपना दर्द सुनाया. हकीकत जानकर सब अवाक रह गए. आरोपी मुहल्ले का ही रहने वाला था. शिकायत होने पर पुलिस ने उसे तत्काल धर दबोचा. परिजनों ने आरोप लगाया है कि इस पूरे मामले में आरोपी अमन के साथ उसके दोस्त भी शामिल हैं. पुलिस अमन को गिरफ्तार उसके दोस्तों को तलाश रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights