दिल्ली/एनसीआरनोएडा

200 विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों के संगठन (ASISC) का 2 दिन से चल रहा चिंतन शिविर एवं सेमिनार संपन्न हुआ

दिन शनिवार को ग्रेटर नोएडा के फादर एग्नेल स्कूल में उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड सीआईएससी के 200 विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों के संगठन (ASISC) का 2 दिन से चल रहा चिंतन शिविर एवं सेमिनार संपन्न हुआ। जिसमें कोविड-19 के बाद विद्यालयों में नई शिक्षा नीति 2020 लागू करने के लिए चिंतन एवं विचार विमर्श किया गया।
सेमिनार में मुख्य अतिथि एवं मुख्य वक्ता सुप्रीम कोर्ट के भूतपूर्व न्यायाधीश श्री कुरियन जोसेफ थे, जिन्होंने शिक्षा को सामाजिक एवं मानवीय मूल्यों पर आधारित रखने का संदेश दिया ।मेजर जनरल विक्रम डोगरा ने भी अपनी उपस्थिति से सेमिनार की शोभा बढ़ाई एवं विपरीत परिस्थितियों में भी निरंतर प्रयास एवं परिश्रम करके सफल होने के लिए प्रेरित किया। कैप्टन अमिताभ सक्सेना ने कोविड-19 के बाद की समस्याओं पर विचार विमर्श करते हुए उनके समाधान प्रस्तुत किए।
सेमिनार में अलग-अलग जोन के समन्वयक (coordinator) का चुनाव भी हुआ ।जीसस एंड मैरी कॉन्वेंट स्कूल के प्रधानाचार्य फादर रोजीमोन थॉमस को नोएडा ,ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद ज़ोन का समन्वयक चुना गया।
इस अवसर पर आदरणीय फादर बेंटो, फादर आॅल्विन पिंटू , फादर रोजीमोन थॉमस उपस्थित रहे।
विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए।
सचिव श्री सुधीर जोशी ने सभी का स्वागत एवं अभिनंदन किया ।कार्यक्रम के अंत में अध्यक्ष श्रीमती कल्पना सिंह ने सभी को धन्यवाद दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights