अपराधउत्तर प्रदेश

किशोरी ने साजिश कर सहेली को किया अगवा, 50 हजार रुपये में बेचा, मुकदमा दर्ज

आगरा। फतेहाबाद क्षेत्र की रहने वाली किशोरी ने साजिश करके अपनी मां, भाई और मां के प्रेमी (हिस्ट्रीशीटर) के साथ मिलकर सहेली को बेहोश कर अगवा कर लिया। उसे 50 हजार रुपये में धौलपुर में बेच दिया। खरीदार भी शारीरिक शोषण करने के बाद दर-दर उसे बेचते रहे। बाल अपचारी सहित मां और मां प्रेमी को पुलिस ने पकड़ा है। प्रभारी निरीक्षक फतेहाबाद ने बताया कि 16 वर्षीय किशोरी 27 मई को लापता हो गई थी।

उसके भाई ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जांच में पाया कि किशोरी को हिस्ट्रीशीटर भोला उर्फ मनोज निवासी गढ़ी दरियाव फतेहाबाद, उसकी प्रेमिका के पुत्र बाल अपचारी और पुत्री ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर ऑटो से मुरैना ले गए थे। धौलपुर में रवि को 50 हजार रुपये में बेच दिया था। पीड़िता किशोरी की आरोपी हिस्ट्रीशीटर की प्रेमिका की बेटी से दोस्ती थी। घटना के दिन किशोरी सहेली के घर आई थी। पुलिस को किशोरी रामनिवास निवासी मुरैना के पास मिली थी।

किशोरी ने पूछताछ में बताया था कि महिला ने साजिश करके अपने प्रेमी भोला उर्फ मनोज और अपने पुत्र व पुत्री के साथ मिलकर नशीला पदार्थ पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। टेंपो में डालकर मुरैना मध्य प्रदेश ले गए थे। जहां से धौलपुर में रवि को 50 हजार रुपये में बेच दिया था। रवि ने कुछ दिन तक किशोरी का शारीरिक शोषण करने के बाद मुरैना के पंजाब सिंह को पैसे लेकर बेच दिया।

पंजाब सिंह ने भी कुछ दिन तक किशोरी का शोषण किया और रामनिवास निवासी मुरैना को बेच दिया। शनिवार को थाना फतेहाबाद पुलिस ने कस्बे से ही आरोपी भोला उर्फ मनोज निवासी गढ़ी दरियाव और गीता और उसके आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights