बॉलीवुडमनोरंजन

राज कुमार कोहली की प्रेयर मीट में हंसने पर ट्रोल हुए Sunny Deol, यूजर्स बोले- ‘किसी के मरने पर इनको हंसी आ रही है’

मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक राजकुमार कोहलीका दिल का दौरा पड़ने के बाद 24 नवंबर को मुंबई में 93 साल की उम्र में निधन हो गया. राजकुमार कोहल को ‘जानी दुश्मन’ और ‘नागिन’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. उनके निधन के बाद रविवार को उनके बेटे अरमान कोहली ने फिल्ममेकर के लिए एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया. इस प्रार्थना सभा में जैकी श्रॉफ, सनी देओल और अन्य जाने-माने सितारे शामिल हुए. प्रार्थना सभा के दौरान सभी देओल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर प्रार्थना सभा का एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल को विंदू दारा सिंह के साथ बातचीत करते हुए हंसते हुए देखा जा सकता है. इस  वीडियो ने नेटिजन्स को परेशान कर दिया. सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म निर्माता की प्रार्थना सभा में हंसने के लिए अभिनेता की जमकर आलोचना कर रहे हैं.

जमकर कमेंट कर रहे यूजर्स

इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी. एक कमेंट में लिखा था, “क्या यह अंतिम संस्कार है या कोई पार्टी?” एक अन्य ने लिखा, “बेशर्मी, मृत व्यक्ति के बेटे के सामने इस तरह हंसना.” एक अsन्य कमेंट में लिखा था, “सनी देओल को शर्म आनी चाहिए.” एक अन्य ने लिखा, “अंतिम संस्कार में हंसना, इस दयनीय रवैये को देखकर बहुत दुख हुआ.” एक अन्य ने लिखा, ”प्रार्थना सभा में कौन इतना हंसता है? बेशर्म.”

कई सेलेब्स हुए प्रार्थना सभा में शामिल

सनी देओल के अलावा राजकुमार कोहली की प्रार्थना सभा में कई अन्य सेलेब्स में जैकी श्रॉफ, शत्रुघ्न सिन्हा, जैकी श्रॉफ, राज बब्बर और विंदू दारा सिंह भी शामिल हुए. एएनआई के मुताबिक, राजकुमार कोहली शुक्रवार सुबह नहाने गए. कुछ देर तक बाहर नहीं आए. फिर अरमान ने दरवाजा तोड़ दिया और पाया कि उसके पिता फर्श पर गिरे हुए थे.

बाथरूम में मृत मिले थे राजकुमार कोहली

कोहली परिवार के फैमिली फ्रेंड विजय ग्रोवर ने पीटीआई को बताया, ”सुबह लगभग 8:00 बजे कोहली जी का शांतिपूर्वक निधन हो गया. वह सुबह नहाने गए थे और जब कुछ देर तक बाहर नहीं निकले तो उनके बेटे अरमान ने दरवाजा तोड़ा और उन्हें फर्श पर पाया. एक डॉक्टर घर आया और उसे मृत घोषित कर दिया.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights