बॉलीवुडमनोरंजन

सुनील शेट्टी को सताई दामाद की चिंता, कहा- ‘मुझे KL Rahul से भी ज्यादा बुरा लगता है जब कोई उसे ट्रोल करता है…’

सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ जनवरी 2023 को शादी की। 1990 के दशक में एक्शन से भरपूर फिल्मों में अपने शानदार रोल के लिए फेमस सुनील शेट्टी ने हाल ही में केएल को लेकर कुछ खास बातचीत की है। सुनील शेट्टी अपनी बेटी को लेकर बहुत इमोशनल हैं। एक्टर सुनील अपने दामाद और क्रिकेटर केएल राहुल को भी बहुत प्यार करते हैं। उन्हें केएल राहुल पर गर्व है। अब एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने इस साल हुए वर्ल्ड कप और केएल को ट्रोल कए जाने पर रिएक्ट किया है।

केएल राहुल की ट्रोलिंग पर सुनील शेट्टी ने किया खुलासा

एएनआई के साथ एक इंटरव्यू के दौरान सुनील शेट्टी ने खुलासा किया कि जब लोग केएल राहुल को ट्रोल करते हैं तो उन्हें कैसा लगता है। जब उनसे पूछा गया कि क्या इससे उन्हें दुख होता है तो उन्होंने कहा कि इससे उन्हें राहुल से ज्यादा दुख होता है। यह खुलासा करते हुए कि उनका दामाद उनसे क्या कहते हैं, एक्टर ने कहा, ‘पिताजी मेरा बल्ला बात करेगा।’उन्होंने आगे कहा, ‘उनमें लोगों का विश्वास और कप्तान का विश्वास। जब भी उन्हें ट्रोल किया जाता है मुझे राहुल या अथिया से 100 गुना ज्यादा बुरा लगता है।’

सुनील शेट्टी ने कही ये बात 

ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने यह भी शेयर किया कि जब राहुल खेलते हैं तो वह बहुत परेशान हो जाते हैं। शेट्टी ने कहा, ‘जब भी वह खेल रहा होता है तो मैं चिंतित में आ जाता हूं। ये मेरा बच्चा खेल रहा है। मैं हमेशा उसे शुभकामनाएं देता हूं। सभी क्रिकेटर अच्छे खेलते हैं। पर किसी को ट्रोल करना सही नहीं है।

सुनील शेट्टी का वर्कफ्रंट

सुनील शेट्टी को ‘मोहरा’, ‘बॉर्डर’ और ‘धड़कन’ से लेकर ‘ये तेरा घर ये मेरा घर’ और ‘आवारा पागल दीवाना’ जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। सुनील जल्द ही ‘वेलकम टू द जंगल’ (वेलकम 3) से लेकर ‘हेरा फेरी’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल भी दिखाई देंगे। सुनील शेट्टी को आखिरी बार वेब सीरीज ‘हंटर’ में देखा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button