खेलमनोरंजन

खराब फार्म से जूझ रहे चेतेश्वर पुजारा खाता खोलने में नाकाम, सौराष्ट्र फालोआन के लिए मजबूर

अहमदाबाद : श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से बाहर किए गए चेतेश्वर पुजारा ने शनिवार को अपनी खराब फॉर्म को जारी रखा, जब वह मुंबई के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप डी मैच में खाता खोलने में नाकाम रहे, जबकि उनकी टीम सौराष्ट्र को भी मिला। एक अनुवर्ती। के लिए मजबूर किया।

सौराष्ट्र तीसरे दिन पहली पारी में बाएं हाथ के स्पिनर शम्स मुलानी (55 रन देकर 4 विकेट) और तेज गेंदबाज मोहित अवस्थी (56 रन देकर 4) की तेज गेंदबाजी के कारण महज 220 रन पर ढेर हो गया। टीम ने दिन की शुरुआत बिना कोई विकेट खोए 18 रन से की। मुलानी और अवस्थी ने सौराष्ट्र को लगातार वार दिए। टीम ने पुजारा सहित पांच विकेट केवल 76 रन पर गंवाए थे। चौथी गेंद पर अवस्थी ने पुजारा को लेग आउट किया।

टेस्ट टीम से बाहर

इस मैच में मुंबई का प्रतिनिधित्व कर रहे पुजारा और अजिंक्य रहाणे को लंबे समय तक खराब फॉर्म से जूझने के बाद श्रीलंकाई टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया है और चयनकर्ताओं ने उन्हें रणजी ट्रॉफी में खेलने के बाद फॉर्म में लौटने के लिए कहा था। कहा। रहाणे ने पहली पारी में 129 रन बनाए।

सौराष्ट्र की टीम 220 रन पर ढेर हो गई

अनुभवी शेल्डन जैक्सन (61) और चिराग जानी (40) ने उपयोगी पारियां खेलीं। जैक्सन ने छठे विकेट के लिए प्रेरक मांकड़ (28) के साथ 55 और चिराग के साथ सातवें विकेट के लिए 72 रन की साझेदारी की। हालांकि टीम ने अपने आखिरी चार विकेट महज 17 रन पर गंवा दिए और पूरी टीम 220 रन पर ढेर हो गई। तनुश कोटियान ने भी 23 रन देकर दो विकेट लिए।

मुंबई ने 544 रन पर अपनी पारी घोषित की

पहली पारी सात विकेट पर 544 रन पर घोषित करने वाली मुंबई ने सौराष्ट्र के बाद 324 रन की बढ़त बना ली। सौराष्ट्र ने हालांकि दूसरी पारी में बेहतर प्रदर्शन करते हुए सलामी बल्लेबाज स्नेल पटेल (नाबाद 64) और हार्विक देसाई (नाबाद 39) की पारी की बदौलत बिना विकेट खोए 105 रन बनाए। सौराष्ट्र की टीम अभी भी 219 रन से पीछे है।

गोवा ने 394 रन पर अपनी पारी घोषित की

एक अन्य ग्रुप मैच में, कप्तान स्नेहल कौथंकर (नाबाद 165) ने नाबाद शतक बनाया और एकनाथ केरकर (नाबाद 50) के साथ छठे विकेट के लिए उनकी 133 रन की अटूट साझेदारी ने गोवा को पांच विकेट पर 394 रन पर दूसरी पारी घोषित करने में मदद की और ओडिशा को दिया गया। 387 रन का टारगेट दिन का खेल खत्म होने तक ओडिशा ने बिना कोई विकेट खोए 22 रन बनाए। अनुराग सारंगी 10 और शांतनु मिश्रा छह रन बनाकर खेल रहे हैं. ओडिशा को जीत के लिए 365 रन चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights