अपराधउत्तर प्रदेश

दो पक्षों में हुई पथराव और फायरिंग, 12वीं कक्षा के छात्र की मौत, मुकदमा दर्ज

रामपुर। अजीमनगर थाना क्षेत्र के ग्राम नगलिया आकिल में ट्रैक्टर-ट्रॉली और कार के आमने-सामने आने के बाद हुए विवाद के बाद दोनों पक्षों में नोकझोंक हो गई। दोनों तरफ से पथराव और फायरिंग हुई। इसमें एक प्रधान पक्ष के 12वीं कक्षा के छात्र शानिब (17) की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। मामले में मृतक पक्ष की ओर से हमला करने वाले पिता-पुत्रों समेत चार लोगों के खिलाफ नामजद और कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दो पक्षों में फायरिंग का यह मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के नगलिया आकिल गांव का है।

गांव निवासी सादिक और नसीम के के बीच विवाद चल रहा था। लोगों ने बताया कि दो दिन पहले ट्रैक्टर-ट्रॉली  व कार के आमने सामने आने के बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया था। इसी विवाद में सोमवार की रात दो पक्ष आमने सामने आ गए। रात में करीब 11 बजे कई लोग सीधे नसीम के घर पहुंच गए, जहां पर इस दौरान फायरिंग व पथराव शुरू हो गया, जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई। घटना में नसीम का 17 साल का बेटा शानिब के गोली लग गई। गोली लगते ही शानिब मौके पर गिर गया।

इस बीच गोली लगने से व बब्बू भी घायल हो गया घटना के बाद गांव में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। इस बीच ग्रामीण शानिब को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार अकबर अली उर्फ मलुआ की ओर से चार भाइयों को नामजद करते हुए छह अन्य लोगों को नामजद किया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights