उत्तराखंडराज्य

स्पीकर ऋतु खंडूड़ी को झेलना पड़ा आक्रोश, प्रदर्शनकारियों से बचाकर दूसरे रास्ते से ले गई पुलिस

कोटद्वार: विधानसभा अध्यक्ष और कोटद्वार विधायक ऋतु खंडूड़ी लालपानी स्थित गुरुरामराय पब्लिक स्कूल के वार्षिक समारोह में आज बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने जा रही थीं. ऐसे में सनेह पट्टी के ग्रामीणों ने उनका रास्ता रोक दिया और जमकर नारेबाजी करने लगे. जिसके बाद मौके पर पुलिस बल ने पहुंचकर मोर्चा संभाला. इसी बीच विधायक ऋतु खंडूड़ी बिना ग्रामीणों से बातचीत किये ही दोपहिया वाहन में बैठकर कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो गई.

बता दें कि कोटद्वार विधायक ऋतु खंडूड़ी को आज लालपानी गुरुरामराय पब्लिक स्कूल में वार्षिक समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने जाना था. ऐसे में स्कूल से 100 मीटर पहले ही लालपानी चौराहे पर विधायक ऋतु खंडूड़ी स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. इस दौरान स्थानीय लोगों ने विधायक के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की.

कोटद्वार में विस अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी को झेलना पड़ा विरोध

कोटद्वार स्थित सनेह पट्टी के लोगों ने बताया कि कौड़िया संतोषी माता मंदिर से लेकर सिद्धबली मंदिर तक ऑल वेदर रोड परियोजना के तहत राष्ट्रीय राजमार्ग मेरठ-बुवाखाल 534 बाईपास बनाया जा रहा है. वहीं, इस बाईपास की जद में सनेह पट्टी के 400 परिवारों की कृषि भूमि व 150 परिवारों के आवासीय भवन आ रहे हैं.

वहीं, इसे लेकर कोटद्वार विधायक और उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी से 10 चरण की वार्ता की जा चुकी है लेकिन कोटद्वार विधायक द्वारा किसी भी प्रकार से उचित आश्वासन नहीं दिया जा रहा है. जिससे क्षुब्ध होकर आज ग्रामीणों ने विधायक कोटद्वार का विरोध करते हुए उनका रास्ता रोक लिया.

स्नेह पट्टी बताओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष आशीष रावत ने बताया कि अगर स्थानीय लोगों की मांगों नहीं माना गया तो समूचे पूरे विधानसभा क्षेत्र में विधायक का इस तरह से विरोध किया जायेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights