अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

प्रयागराज: हंडिया से सपा विधायक हाकिम लाल बिंद को जान से मारने की धमकी, दर्ज कराया केस

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले की हंडिया विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक हाकिम लाल बिंद को पिछले एक साल से जान से मारने की धमकी मिल रही थी। इससे आजिज आकर उन्होंने ऐसा करने वाले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। बिंद ने बताया कि जगत पटेल नाम का व्यक्ति पिछले एक साल से उन्हें फोन पर गालियां और जान से मारने की धमकी देता रहा है।

हंडिया सीट से लगातार दूसरी बार विधायक

उन्होंने कहा, लेकिन जन प्रतिनिधि होने के नाते इस धमकी को इतने समय तक नजरअंदाज करता रहा। धमकी मामले में उन्होंने उतरांव थाने में 19 अगस्त को प्राथमिकी दर्ज कराई। दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, विधायक ने धमकी भरे फोन की रिकॉर्डिंग सबूत के रूप में पुलिस को उपलब्ध कराई है। पुलिस ने जगत पटेल के खिलाफ भादंसं की धाराओं 504 और 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर उसकी तलाश शुरू की है। हाकिम लाल बिंद, हंडिया विधानसभा सीट से लगातार दूसरी बार विधायक चुने गए हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्य को भी मिली थी धमकी

इससे पहले समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली थी। धमकी दिए जाने की बात स्वामी प्रसाद ने ट्विटर पर शेयर की थी। उन्होंने एक सोशल मीडिया अकाउंट की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है और उनकी तस्वीर के साथ गले के पास तलवार लटकाई है। मौर्य ने इस मालमे में यूपी सरकार, मुख्य सचिव, यूपी पुलिस और डीजीपी से इस मामले को संज्ञान में लेने की गुहार लगाई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button