अंतर्राष्ट्रीय

बेंगलुरु में बेटे ने माता-पिता को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस तलाश में जुटी

बेंगलुरु में 27 वर्षीय युवक ने अपने परिजन की डंडे से पीट-पीट कर कथित रूप से हत्या कर दी और घर में ताला लगा कर फरार हो गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उत्तर पूर्व बेंगलुरु के पुलिस उपायुक्त बी.एम. लक्ष्मी प्रसाद ने बताया कि हत्या शायद सोमवार रात साढ़े आठ बजे से नौ बजे की गई है। हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी शरद की तलाश में जुटी है, जिसने अपने पिता भास्कर (61) और मां शांता (60) की सोमवार रात यहां कोदिगेहल्ली में कथित रूप से हत्या कर दी। उनके अनुसार, प्रतीत होता है कि 60 वर्षीय दंपत्ति ने मदद के लिए आवाज लगाई होगी लेकिन पड़ोसियों को लगा कि यह रोज-रोज का लड़ाई-झगड़ा है, इसलिए उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया।

पुलिस के मुताबिक, शरद अपने परिजन के साथ रहता था जबकि उसका बड़ा भाई सजित पास के ही तिन्द्लू में रहता था। पुलिस ने बताया कि घटना का पता तब चला जब सजित ने अपने परिजन को फोन किया लेकिन किसी ने भी जवाब नहीं दिया। अधिकारी ने बताया कि सजित तुरंत अपने घर गया, लेकिन वहां ताला लगा था। सजित ने दरवाजा तोड़ा और देखा कि उसके परिजन खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे।

पुलिस ने बताया कि शांता एक सेवानिवृत सरकारी अधिकारी थीं जबकि भास्कर एक सरकारी कार्यालय परिसर खनिज भवन के कैन्टीन में कैशियर का काम करते थे। पुलिस के मुताबिक, दक्षिण कन्नड़ जिले के उल्लाल का रहने वाला यह परिवार अपने बच्चों के साथ 12 साल पहले बेंगलुरु आया था। अधिकारी ने बताया कि शरद और उसके परिजन के बीच अक्सर झगड़ा होता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights