बॉलीवुडमनोरंजन

परिणीति चोपड़ा की राघव चड्ढा संग शादी पर बहन Priyanka Chopra ने दी बधाई, लिखा- ‘मेरा आशीर्वाद हमेशा….’

नई दिल्ली। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा सात फेरों के बाद हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने बीते दिन यानी 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में शाही शादी की। इस शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलीं। अब कपल ने अपने सबसे बड़े और खास दिन की कुछ फोटो अपने फैंस और चाहने वालों के साथ शेयर की हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मिस्टर और मिसेज चड्ढा दुल्हा और दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। तस्वीरों के साथ परिणीति ने राघव संग अपनी लव स्टोरी की एक छोटी सी मेमोरी भी शेयर की है। दोनों की तस्वीरों पर कई बॉलीवुड सेलेब्स, राजनेता और उनके फैंस कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसके साथ ही प्रियंका ने भी अपनी बहन के लिए खास मैसेज लिखा।

मनीष मल्होत्रा ने शेयर किया पोस्ट

परिणीति चोपड़ा के खास दिन को और भी खास बनाने के लिए उनके लहंगे और ज्वेलरी को डिजाइनर नीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। अब उन्होंने इस कपल की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘मेरी प्यारी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को बहुत-बहुत बधाई, ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद। इसके बाद उन्होंने परिणीति के साथ मिलकर ज्वेलरी स्केचिंग के बारे में लिखा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा अडवाणी ने लिखा खास मैसेज

बी-टाउन कपल कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इसी साल शादी के बंधन में बंधे थे। अब उन दोनों ने बॉलीवुड के इस नए कपल को बधाई दी है। कियारा और सिद्धार्थ ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की है। इस पोस्ट में कियारा ने परिणीति और राघव की तस्वीर शेयर कर लिखा ‘इस क्लब में आपका स्वागत है, मैं आप दोनों के जीवन भर की खुशियों और प्यार की कामना करती हूं। वहीं, सिद्धार्थ ने भी उन्हें बधाई दी।

अनुष्का ने शेयर किया पोस्ट

अनुष्का शर्मा ने दुल्हा-दुल्हन को बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया और लिखा ‘खूबसूरत जोड़ी को बधाई’।

आदित्य ठाकरे ने किया कमेंट

बीते दिन राजनेता आदित्य ठाकरे भी इस शाही शादी के गवाह बने थे। अब उन्होंने परिणीति और राघव की तस्वीरों पर कमेंट कर उन्हें बधाई दी है।

प्रियंका ने लिखा खास मैसेज

परिणति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा इस शादी का हिस्सा नहीं बनी, लेकिन अब उन्होंने कपल को बधाई दी है। प्रियंका ने दोनों की तस्वीरों पर लिखा ‘मेरा आशीर्वाद’।

इसके अलावा उन्हें एशा देओल, भूमि पेडनेकर, अनुपम खेर, मलाइका अरोड़ा, अथिया शेट्टी जैसे कई सेलेब्स ने बधाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button