खेलमनोरंजन

बल्लेबाजी अभ्यास कर रहे थे शार्दुल, बाएं कंधे पर खा बैठे गेंद; बीच में छोड़ना पड़ा अभ्यास सत्र

नई दिल्ली। Shardul Thakur injury: साउथ अफ्रीका दौरे पर टीम इंडिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सेंचुरियन में मिली शर्मनाक हार के बाद टीम के लिए अब एक और बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, टीम के स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर प्रैक्टिस के दौरान बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं और दूसरे टेस्ट में उनका खेल पाना काफी मुश्किल लग रहा है।

शार्दुल हुए चोटिल

पीटीआई की खबर के अनुसार, शार्दुल ठाकुर को यह चोट तब लगी, जब वह बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे थे। गेंद सीधा उनके कंधे पर आकर लगी, जिसके बाद वह काफी दर्द में नजर आए। शार्दुल ने चोटिल होने के बाद बॉलिंग प्रैक्टिस तक नहीं की, जो टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर नहीं है। हालांकि, शार्दुल की चोट कितनी गंभीर और इसके लिए स्कैन की जरूरत पड़ेगी या नहीं, इसका पता अभी नहीं चल सका है।

शार्दुल थ्रो डाउन नेट्स में पहुंचने वाले बल्लेबाज थे। भारतीय ऑलराउंडर का बैटिंग करते हुए बायां कंधा चोटिल हुआ है। पहले टेस्ट में रबाडा की उछाल लेती गेंद भी शार्दुल के इसी कंधे पर लगी थी, जिसके बाद वह दर्द में दिखे थे। वहीं, गेराल्ड कोएत्जी की एक बाउंसर उनके माथे पर भी आकर लगी थी।

पहले टेस्ट में कुछ खास नहीं रहा था शार्दुल का प्रदर्शन

शार्दुल ठाकुर का प्रदर्शन सेंचुरियन में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में कुछ खास नहीं रहा था। शार्दुल ने 19 ओवर के स्पेल में 101 रन लुटाए थे और उनकी झोली में सिर्फ एक विकेट आया था। वहीं, बल्लेबाजी में पहली पारी में उनके बल्ले से 24 रन निकले थे, तो दूसरी इनिंग में शार्दुल सिर्फ 2 रन बनाकर चलते बने थे।

पहले टेस्ट में भारतीय टीम को एक पारी और 32 रन से हार का सामना करना पड़ा था। केपटाउन में होने वाले दूसरे टेस्ट में रोहित एंड कंपनी सेंचुरियन में मिली हार का हिसाब जरूर चुकता करना चाहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button