अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

बाराबंकी में घूम रहा सीरियल किलर, वृद्ध महिलाओं की हत्या कर फेंकता है लाश, पुल‍िस ने एसटीएफ से मांगी मदद

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक साइको सीरियल किलर पुलिस के लिए मुसीबत बन गया है. उसे पकड़ने के लिए 6 पुलिस टीमों को लगाया गया है. राम सनेही घाट में 3 महिलाओं की हत्या के बाद पुलिस ने एक संदिग्ध का फोटो जारी किया है.

लोगों से अपील की गई है कि जिसे भी वो व्यक्ति दिखाई दे तुरंत उसके बारे में पुलिस को बताए. 3 हत्याओं को अंजाम दे चुके इस सीरियल किलर ने पुलिस की नाक में दम कर दिया है. उसे पकड़ने के लिए अब पुलिस की 6 टीमें बनाई गई हैं लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है.

रिपोर्ट के मुताबिक यह साइको किलर बुजुर्ग महिलाओं को टारगेट कर उनकी हत्या कर देता है. सीरियल किलर की तलाश में बाराबंकी पुलिस की 6 टीमें लगी हुई है.

वहीं पुलिस ने आरोपी की फोटो वायरल कर लोगों से पकड़वाने में मदद करने की अपील की है. साइको किलर अब तक तीन महिलाओं को अपना शिकार बना चुका है. हत्यारे के नहीं पकड़े जाने के बाद एसपी ने इंस्पेक्टर से केस लेकर दूसरे अधिकारी को इस काम पर लगा दिया है.

जानकारी के मुताबिक पहला शव अयोध्या जिले में मिला था. दूसरी लाश बाराबंकी में 17 दिसंबर को मिली थी. दोनों जिलों की पुलिस ने अपने-अपने स्तर पर जांच शुरू की थी. इसी दौरान 29 दिसंबर को रामसनेहीघाट कोतवाली से 3 किमी दूर ठेठरहा गांव में शौच के लिए निकली महिला लापता हो गई.

30 दिसंबर को उसका शव एक खेत में बिना कपड़ों के मिला. इस महिला की उम्र 55 साल थी. हत्या का पैटर्न पहले के दो कत्ल जैसा ही था.  तीसरी लाश मिलने के बाद पुलिस की परेशानी बढ़ गई.​​​​​​

रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में अलग–अलग स्थानों पर वृद्ध महिलाओं के शव पाए जाने और हत्या का पैटर्न समान होने के बाद बाराबंकी एसपी दिनेश सिंह ने रामसनेहीघाट कोतवाली के इंस्पेक्टर विनोद बाबू मिश्र को लाइन हाजिर कर दिया.

इसके बाद हत्यारे को पकड़ने की जिम्मेदारी इंस्पेक्टर लालचंद्र सरोज को दी गई. सीरियल किलर की फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी गई है ताकि लोग उसे पहचान सकें. लोगों से किलर के दिखने पर नजदीकी पुलिस स्टेशन पर सूचना देने की अपील की गई है. हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस के हाथ खाली ही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights