दिल्ली/एनसीआरनोएडा

‘आइए मैडम, आपके लिए मेरा दरवाजा खुला है’, सीमा हैदर ने दी वायरल मिथिलेश भाभी को खुली चुनौती

नई दिल्ली। सीमा हैदर और मिथिलेश भाटी के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। एक तरफ जहां मिथिलेश भाटी पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर पर हमलावर है। तो वहीं, सचिन मीणा को लेकर भी वो लगातार बयान दे रही है। मिथिलेश भाटी आरोप लगा रही है कि सीमा सचिन से कोई प्यार नहीं करती क्योंकि उसने तो अपने पहले पति गुलाम हैदर के साथ भी लव मैरिज की थी। तो फिर कैसे उसे सचिन से प्यार हो सकता है। मिथिलेश भाटी ने सीमा के प्यार पर तो सवाल उठाए हैं ही साथ ही सचिन को लप्पू और झींगूर सा बताया है। अब सीमा और सचिन मीणा की तरफ से मिथिलेश भाटी के खिलाफ कोर्ट से नोटिस भिजवाया गया है। हालांकि नोटिस को लेकर मिथिलेश भाटी का कहना है कि उन्हें अब तक किसी तरह का कोई नोटिस नहीं मिला है।

मिथिलेश भाटी जान बूझकर कर रही है बॉडी शेमिंग- सीमा 

मिथिलेश भाटी पर आरोप लगाते हुए सीमा हैदर ने कहा कि, “मिथिलेश भाटी कह रही हैं कि उन्होंने जान बूझकर सचिन मीणा को लप्पू और झींगूर नहीं कहा था। अगर ये बात सच है तो पिछले कई महीनों से वो क्यों सचिन के लिए इस बात को दौहरा रही है। मिथिलेश कहती हैं कि ये गांव की बोली है लेकिन गांव में ऐसा नहीं कहा जाता। सचिन के लिए मिथिलेश जो बाते कह रही हैं उससे हमारी भावनाएं आहत हो रही हैं। मेरे पति (सचिन मीणा) को लेकर अगर कोई इस तरह की बातें करेगा तो मुझे दिक्कत होगी। पुलिस हमारे मामले की जांच कर रही है तो मिथिलेश कौन होती है हमारे मामले और हमारी निजी जिंदगी में टांग अड़ाने वाली”।

आगे सीमा हैदर ने मिथिलेश भाटी को लेकर कहा कि, “वो बार-बार हमें धमकी देती है कि मैं सीमा को देख लूंगी…तो आए मिथिलेश भाटी हमारे घर में…हमारे घर के दरवाजे हमेशा उनके लिए खुले हैं। आए और देखे सब।”

सीमा के आरोपों पर क्या बोली मिथिलेश भाटी

इधर सीमा के लगाए गए आरोपों पर मिथिलेश भाटी का कहना है कि उन्हें टारगेट किया जा रहा है। जान से मारने की धमकियां मिल रही है। सचिन के चाचा की तरफ से भी हमें धमकी मिली। मेरे परिवार के पीछे गुंडे लगाए हुए हैं। आगे कानूनी नोटिस को लेकर मिथिलेश भाटी ने कहा, “मुझे अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है। जब नोटिस मिलेगा तब उसका जवाब दूंगी।” एक तरह से देखा जाए तो सीमा हैदर और मिथिलेश भाटी के बीच विवाद खत्म होने की बजाय बढ़ता जा रहा है। अब देखना होगा कि ये विवाद कहां जाकर थमता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights