बॉलीवुडमनोरंजन

जैकलीन फर्नांडिस का बोल्ड अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने, लिखा, ‘सुपर यार’

फैंस तो हमेशा अपने पसंदीदा स्टार्स के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते ही हैं, स्टार्स भी अपने फैंस के साथ अपनी जिंदगी के खूबसूरत पलों को साझा करते रहते हैं। चाहे वो उनकी जिंदगी में कोई खास अवसर हो जैसे जन्मदिन सेलिब्रेट करने से लेकर या फिर कोई नई उपलब्धि सितारे सोशल मीडिया के जरिए प्रशंसको के साथ कई जानकारियां शेयर करते रहते हैं। तो चलिए जानते हैं कि आज किस सेलिब्रिटी ने दिया क्या अपडेट।

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में उन्हें थिएटर में पोज करते देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ब्लू कलर की शिमरी शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री कियारा आडवाणी वेस्टर्न से लेकर एथनिक वेयर में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में उन्हें ब्लैक शिफॉन की साड़ी में देखा जा सकता है। लाइट मेकअप, माथे पर बिंदी और नेकलेस पहने सिंपल लुक में भी कियारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लाइट डीप नेक ब्लाउज के साथ उन्होंने ग्लैमर का टच भी दिया है।

आज अभिनेता अर्जुन कपूर अपना 37 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस खास मौके पर पूरा वक्त उन्होंने अपनी लेडी लव मलाइका के साथ गुजारा है। मलाइका भी अर्जुन पर जमकर प्यार लुटाती नजर आईं। तस्वीरों में दोनों को साथ पोज देते देखा जा सकता है। साथ ही उन्होंने एक क्लिप भी शेयर की है, जिसमें मलाइका उन्हें अपने हाथों से खाना खिलाती दिख रही हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने आज पति विक्रांत राजपूत संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें दोनों को एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने साड़ी में भी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड स्टार आयुष्मान खुराना अभिनय के साथ सिंगर और यहां तक कि शायरी भी कमाल की करते हैं और अक्सर अपने इस टैलेंट को सोशल मीडिया के जरिए साझा करते रहते हैं। आज अभिनेता ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘सौ जनम क़ुर्बान यह जनम पाने के लिए, ‘ज़िंदगी ने मौक़े दिए हज़ार हुनर आज़माने के लिए।’

एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने भी अपनी तस्वीरों से फैंस की धड़कनें बढ़ाती नजर आती हैं। आज अपने इंस्टाग्राम से लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्हें ब्लैक कॉरसेट टॉप और बैल बॉटम स्टाइल पैंट्स में देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में रकुल पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पोज करती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक से लाइमलाइट लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। वह अक्सर अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आज अभिनेत्री ब्लैक कलर के शमिरी लहंगे और डीप नेक ब्लाउज में बोल्ड लुक से कहर ढाती नजर आ रही है।

टीवी का पॉपुलर शो खतरों का खिलाड़ी सीजन 12 के लिए टीवी के जाने-माने सितारे केपटाउन में शूट कर रहे हैं और कंटेस्टेंट अपने सोशल मीडिया के जरिए भी लगातार अपडेट दे रहे हैं। इसी क्रम में एक्ट्रेस रूबीना दिलैक ने अपने को स्टार्स के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सबको मस्ती करते देखा जा सकता है।

एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस समय अलग-अलग जगहों की सैर कर रही हैं। फिलहाल वह अपनी फिल्म शाबास मिट्ठू के सिलसिले में इस समय लंदन में हैं। एक्ट्रेस ने आज सोशल मीडिया से पिंक ड्रेस में अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह मुस्कुराती हुई पोज करती दिख रही हैं।

अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और गॉर्जियस तस्वीरें साझा करती रहती हैं। दिव्यांका अपनी खूबसूरती और सादगी से फैंस का दिल लूट लेती हैं। लेटेस्ट तस्वीर में भी वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्हें हाथों में फूल का बंच लिए पोज करते देखा जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button