उत्तर प्रदेशराज्य

एसडीओ ने कार्यालय में लगवाई ओसामा बिन लादेन की फोटो, नीचे लिखा विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता…बता डाला आदर्श

बिजली विभाग के यह अधिकारी को आतंकवादी ओसामा बिन लादेन अपना आदर्श बताता है। अपने कार्यालय में उसने ओसामा बिन लादेन की तस्वीर भी लगाई है। फोटो वायरल होने के बाद तस्वीर तो हटा ली गई। लेकिन इसकी चर्चा दूर तक हुई। जब अधिकारी ने ओसामा बिन लादेन को सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता लिखा। इस संबंध में डीएम विभाग के अधिकारियों से भी बातचीत की गई। मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद ओसामा बिन लादेन की तस्वीर हटा ली गई । लेकिन लगाने वाला आज भी उसे अपना आदर्श मानता है और तस्वीर लगाने की बात कर रहा है।

फर्रुखाबाद जिले के नवाबगंज स्थित विद्युत विभाग का कार्यालय इस समय चर्चा में बना हुआ है। यहां पर अमेरिकी गोलाबारी से हमेशा कल याद मिलने वाले ओसामा बिन लादेन को स्थान मिला है बिजली विभाग के अधिकारी ने उसे अपना आदर्श बताया है। लेकिन अब जबकि फोटो हटा दी गई है इसके बाद भी वह उसे फिर लगाने की बात दोहराता है।

एसडीओ नवीन प्रकाश गौतम ने कहा कि यह तो स्वयं के विचार हैं कि वह किसे अपना आदर्श मानता है। कोई भी किसी को अपना आदर्श मान सकता है। उन्होंने बताया कि हां मैं ओसामा बिन लादेन को सर्वश्रेष्ठ अभियंता मानता हूं। फोटो वायरल होने के बाद अधिकारियों के के संज्ञान में यह मामला आया है जिसके बाद फोटो को हटा दिया गया। लेकिन बातचीत पर वह एक बार फिर फोटो लगाने की बात करता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights