अपराधपंजाब

स्कूल बस के चालक ने 12 कक्षा की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मोहाली। जीरकपुर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म की घटना हुई है। पीड़िता चंडीगढ़ के निजी स्कूल की 12 कक्षा की छात्रा है। इस घिनौनी हरकत को स्कूल बस के चालक ने अंजाम दिया है। आरोपी ने छात्रा को डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान मोहम्मद रजाक निवासी मनीमाजरा के रूप में हुई है। आरोपी ने छात्रा की फोटो को एडिट कर अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी दी थी। इतना ही नहीं आरोपी ने छात्रा को डराया था कि किसी को बताने पर वह उसकी छोटी बहन को जान से मार देगा। जीरकपुर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया की आरोपी स्कूल बस ड्राइवर अकसर उसका पीछा करता था। एक दिन आरोपी चालक ने स्कूल की पार्किंग में पीड़िता को रोका और उसके साथ दोस्ती का दवाब बनाया। जब पीड़िता ने उसे मना किया तो कुछ दिनों बाद वह पीड़िता की फोटो कहीं से लेकर उसे एडिट कर न्यूड फोटो बनाकर उसे धमकाने लगा। आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल करता था कि अगर वह उससे दोस्ती नहीं करेगी तो वह उसकी न्यूड फोटो वायरल कर देगा।

इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब जबरदस्ती बढ़ती गई तो एक दिन युवती ने सारी बात अपने परिवार को बताई। इसके बाद परिवार पुलिस के पास पहुंचा और ड्राइवर की करतूत का छात्रा ने पुलिस के सामने खुलासा किया। जांच अधिकारी चौकी इंचार्ज अजय कुमार ने बताया कि आरोपी गिरफ्तार कर वीरवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights