खेलमनोरंजन

सरफराज खान ने भारतीय टीम में चुने जाने के बाद दिया पहला रिएक्‍शन, सूर्यकुमार यादव ने मजेदार अंदाज में दी बधाई

इंग्लैंड के खिलाफ 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए मुंबई के सरफराज खान को टीम इंडिया में शामिल किया गया है. पिछले लंबे वक्त से फैंस और पूर्व क्रिकेटर सरफराज को भारतीय टीम में चुने जाने की मांग कर रहे थे. अब जब सरफराज का भारतीय टीम में चयन हुआ है तो इस पर मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर स्टार भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का रिएक्शन वायरल हो रहा है.

सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम में सरफराज के चुने जाने से काफी खुश हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी खुशी का इज़हार भी किया. सरफराज के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए सूर्या ने लिखा, ‘यहां मैं सबसे ज्यादा खुश हूं. भारतीय टीम ने बुलाया है, उत्सव की तैयारी करो.’

घरेलू क्रिकेट के ब्रैडमैन कहे जाते हैं सरफराज

सरफराज पिछले 4 सालों से घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. 2022-23 सीजन में उन्होंने 6 मुकाबले खेले, जिसमें इस युवा बल्लेबाज ने 92.66 की औसत से 556 रन बनाए. इसके बाद 2021-22 के सीजन के सरफराज का औसत 122.75 का रहा. वहीं 2019-20 सीजन में सरफराज ने 154.66 की शानदार औसत से रन बनाए.

रवींद्र जडेजा और केएल राहुल दूसरे टेस्ट से हुए बाहर 

2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज केएल राहुल बाहर हो गए हैं. जडेजा को हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट के चौथे दिन हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी, जबकि केएल राहुल ने दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत की थी. इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम की चयन समिति ने सरफराज खान, सौरभ कुमार और वाशिंगटन सुंदर को दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में शामिल किया है.

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), आवेश खान, रजत पाटीदार, सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button