उत्तर प्रदेशराज्य

दिल्ली विधानसभा में आप के मुख्य सचेतक की गाड़ी संभल पुलिस ने रोकी, लगा रखा था राष्ट्रीय ध्वज; हुई नोंकझोंक

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में दिल्ली आम आदमी पार्टी (AAP) के मुख्य सचेतक दिलीप पांडे की गाड़ी से पुलिस ने तिरंगा झंडा उतार दिया. इसके बाद आप नेताओं और पुलिस के बीच घमासान मचा हुआ है. वहीं इस मामले को लेकर सांसद संजय सिंह सहित आप नेताओं ने ट्वीट कर यूपी पुलिस की जमकर खिंचाई की.

इसी कड़ी में दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी विधायक और मुख्य प्रवक्ता संजीव झा ने पुलिस पर गुंडागर्दी और तिरंगे के अपमान का आरोप लगाया. इसके अलावा उन्होंने यूपी पुलिस में गुंडों की एंट्री का सीएम योगी आदित्यनाथ और स़ंभल एसपी पर गंभीर आरोप लगाए.

नेताओं और पुलिस के बीच घमासान

दरअसल संभल जिले में आम आदमी पार्टी के नेताओं और पुलिस के बीच जमकर घमासान मचा है. जिले की पुलिस पर दिल्ली विधानसभा के मुख्य सचेकत की कार से तिरंगा उतारने और चालान करने का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद जमकर ट्विटर वार शुरु हो गया है. आप विधायक और मुख्य प्रवक्ता ने एसपी संभल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इधर पुलिस ने ट्वीट कर प्रोटोकाल की सूचना न देने की बात कही है.

पुलिस पर गुंडागर्दी और तिरंगे के अपमान का आरोप

यह मामला संभल कोतवाली के तिवारी सराय का है, जहां दिल्ली विधानसभा के मुख्य सचेतक दिलीप पांडे की कार को पुलिस ने रोका. आरोप है कि पुलिस ने उनकी कार रोक ली और तिरंगा उतार दिया. घटना के बाद मुख्य सचेतक दिलीप पांडे समेत आप नेताओं और पुलिस के बीच जमकर रार मची. वहीं दिल्ली विधानसभा में आप विधायक और मुख्य प्रवक्ता संजीव झा ने पुलिस पर गुंडागर्दी और तिरंगे के अपमान का आरोप लगाया.

सीएम योगी आदित्यनाथ पर आरोप

उन्होंने यूपी में पुलिस में गुंडों की एंट्री का सीएम योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाया. वहीं स़ंभल एसपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि संभल में प्रोटोकाल की सूचना नहीं दी गई. फिलहाल कार अपने गंतव्य को जा चुकी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights