बॉलीवुडमनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन फुस्स हुई Salman Khan की भांजी Alizeh की फिल्म, ओपनिंग डे पर करोड़ भर भी नहीं कमा पाई ‘फर्रे’, जानें कलेक्शन

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की बॉलीवुड डेब्यू की लंबे समय से चर्चा हो रही थी. अब उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा दिया है. 24 नवंबर को अलीजेह की पहली फिल्म फर्रे सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. क्रिटिक्स की तरफ से इस फिल्म को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा नहीं दिखा पाई.

अपनी पहली फिल्म में अलीजेह ने एक्टिंग तो शानदार की, लेकिन कमाई के मामले में उनकी ये फिल्म कमाल नहीं दिखा पाई. पहले दिन ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुस्त नजर आई. Sacnilk की एक रिपोर्ट के अनुसार पहले दिन इस फिल्म ने इंडिया में सिर्फ 50 लाख का कलेक्शन किया है.

वीकेंड पर कर सकती है अच्छी कमाई

ओपनिंग डे पर भले ही ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वीकेंड पर ये फिल्म अच्छा परफॉर्म कर सकती है. माना जा रहा है कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हो सकती है. जानकारी दे दें कि फर्रे थाइलैंड की बैड जीनियस नाम की फिल्म का रीमेक है. फिल्म में एजुकेनश सिस्टम और एग्जाम के दौरान हाईटेक चीटिंग की कहानी दिखाई गई है.

फिल्म में दिखे ये सितारे

अलीजेह के साथ-साथ इस फिल्म के जरिए प्रसन्ना बिष्ट और जेन शॉ ने भी अपना डेब्यू किया है. रोनित रॉय, जूही बब्बर और साहिल मेहता भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म का डायरेक्शन सौमेंद्र पाधी ने किया है.

बहरहाल, अलीजेह की फर्रे के साथ-साथ इन दिनों थिएटर्स में सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 भी चल रही है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिल पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. जहां इंडिया में ये फिल्म 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है तो वहीं वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा 400 करोड़ के पार जा चुका है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button