ग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

साकीपुर गांव मूलभूत समस्याओं से कोसों दूर,करप्शन फ्री इंडिया ने सौंपा ज्ञापन।

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के आदर्श गांव की सूची में साकीपुर गांव आता है लेकिन आदर्श गांव की बात तो बहुत दूर की रहे गांव के लोग मूलभूत सुविधाओं की बाट देख रहे हैं मूलभूत समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय के नेतृत्व में संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक अमनदीप डुली को ज्ञापन सौंपकर मूलभूत समस्याओं के समाधान की मांग की।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के जिला संयोजक अनिल भाटी ने बताया कि साकीपुर गांव ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा स्थापित आदर्श गांव की सूची में आता है लेकिन गांव के लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं। अनिल भाटी ने बताया कि गांव में सफाई व्यवस्था ठीक नहीं है, श्मशान घाट का निर्माण आज तक नहीं हुआ, गांव की नालियों में लारवा एवं फागिंग भी नहीं होती, गांव में पीने के लिए पानी की बेहतर व्यवस्था नहीं है, बच्चों को पढ़ने के लिए निशुल्क आधुनिक पुस्तकालय का निर्माण नहीं कराया। अनिल भाटी ने बताया कि आदर्श गांव में यह सभी सुविधाएं स्थापित होनी चाहिए।

इस दौरान संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय बलराज हूण योगेंद्र चौधरी एडवोकेट दीपक मावी सूबेदार अशोक सिंह दीपक नागर सतेन्द कपासिया आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button