अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ में बीच सड़क युवती का हंगामा, दुकान में की तोड़फोड़; अब वायरल वीडियो से हो रही तलाश

लखनऊ। नए साल का जश्न मानने के लिए दोस्तों संग निकली युवती ने पान गुमटी में रखा सामान पलट दिया। वह दुकानदार से भी उलझ गई। उपद्रव होते देख राहगीरों ने युवती को पकड़ कर पीट दिया। 31 दिसंबर को हुई इस घटना से जुड़ा एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया में वॉयरल हुआ। छानबीन करने पर चिनहट इलाके में घटना होने का पता चला। जिसकी जांच पुलिस कर रही है।

सामान फेंकने पर शुरू हुआ था विवाद

एडीसीपी पूर्वी सै. कासिम आब्दी के मुताबिक सोशल मीडिया में एक वीडियो वॉयरल हुआ है। वहीं, छानबीन करने पर पुलिस को एक और वीडियो मिला है। जिसमें युवती दुकान का सामान फेंकते हुए दिखाई पड़ रही है। उन्होंने बताया कि देवा रोड के पास पान की गुमटी पर युवती सामान खरीदने आई थी। जहां उसका दुकानदार से विवाद हुआ था। इसके बाद युवती ने गुमटी में रखा सामान उठा कर सड़क पर फेंकना शुरू कर दिया था। नुकसान होने पर दुकानदार भी उग्र होकर मदद के लिए शोर मचाने लगा। हंगामा होने पर भीड़ जमा हो गई थी। जिसने दोस्तों संग बाइक पर बैठकर भागने की कोशिश कर रही युवती को पकड़ लिया ।

वीडियो में युवती को पीटते दिखी भीड़

गुस्साई भीड़ के हत्थे चढ़ी युवती के साथ मारपीट की गई थी। कुछ लोग गाली गलौज भी कर रहे थे। सोशल मीडिया में वॉयरल हुए वीडियो में युवती के साथ मारपीट करने वाले लोगों के चेहरे साफ नजर आ रहे है। इस फुटेज में लोग युवती पर नशे में होने का आरोप भी लगा रहे हैं। वीडियो में युवती भी लड़खड़ाते हुए नजर आ रही है। भीड़ ने युवती के साथ मौजूद उसके दोस्तों की बाइक भी रोक रखी थी।

ट्वीटर पर अपलोड किया गया था वीडियो

बुधवार को ट्वीटर पर युवती के साथ मारपीट का वीडियो अपलोड किया गया था। जो तेजी से वॅायरल हो गया। पोस्ट किए गए वीडियो को देखने के बाद लोग पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठाने लगे। वहीं, एक यूजर ने युवती के नशे में धुत होकर हंगामा करने की बात भी लिखी। एडीसीपी के मुताबिक वीडियो में नजर आ रहे लोगों की पहचान करने का प्रयास पुलिस कर रही है। वहीं, युवती को भी पुलिस तलाश रही है। फिलहाल किसी भी पक्ष ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights