अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

खुद लुट गई लुटेरी दुल्हन! इरशाद ने जीतेंद्र बन फंसाया, अब धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने नाम और धर्म छुपाकर एक महिला से रेप किया. उसका अश्लील वीडियो बनाया. ब्लैकमेल किया और बाद में उससे मंदिर में शादी भी रचाई. हैरानी की बात ये है कि इस मामले में जो पीड़िता है उसके खिलाफ खुद कई थानों में 22 से ज्यादा धोखाधड़ी के मामले दर्ज है. वह ‘लुटेरी दुल्हन’ के नाम से फेमस है.

मामला नरैनी थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के पन्ना की रहने वाली महिला 2 फरवरी 2019 में चित्रकूट घूमने आई थी. यहां इरशाद उर्फ शकील नामक युवक ने खुद को जितेंद्र बताकर उसे प्यार के झांसे में फंसाया. फिर उससे रेप किया. इसके साथ ही उसने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया. फिर महिला को वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर कई दिनों तक रेप करता रहा.

आरोपी ने बाद में महिला से मंदिर में जाकर शादी भी रचाई. शादी के बाद दोनों बांदा में ही रह रहे थे. महिला को जब दो साल बाद युवक की सच्चाई पता चली तो उसने पन्ना के थाने में मामला दर्ज करवाया. मामला बांदा के नरैनी थाना से संबंधित होने के चलते पन्ना पुलिस ने यहां मामला ट्रांसफर कर दिया.

पुलिस के भी उड़ गए होश

फिर जब मामले की जांच की जाने लगी तो पुलिस के होश उड़ गए. पुलिस को पता चला कि पीड़िता के खिलाफ तो खुद ही धोखाधड़ी के कई केस दर्ज हैं. ASP लक्ष्मी निवास ने बताया कि महिला के खिलाफ पहले से ही 22 से ज्यादा केस मध्य प्रदेश में दर्ज हैं. इस महिला पर लोगों से धोखाधड़ी के आरोप लगे हुए हैं. वह ‘लुटेरी दुल्हन’ के नाम से फेमस है. उसने कई युवकों से शादी करके उनके साथ धोखाधड़ी की है. वहीं, यह भी पता चला है कि इस महिला ने भी इससे पहले कई युवकों पर इसी तरह के मामले दर्ज करवाए हैं, जिस तरह वह इरशाद के खिलाफ अभी मामला दर्ज करवा रही है. फिलहाल मामले की जांच जारी है. वहीं, विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष चंद्रमोहन बेदी ने भी बांदा पुलिस से मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights