अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

Bareilly Honeytrap: र‍िटायर्ड कर्नल को Unknown नंबर से आया Video Call, उठाते ही द‍िखी नग्‍न मह‍िला, फ‍िर…

बरेली। सेना से रिटायर्ड अफसर को हनी ट्रैप के गैंग ने अपने जाल में फंसा लिया। खुद को क्राइम ब्रांच से आईपीएस बताकर दो लाख 30 हजार रुपये ठग लिए। लड़की के सुसाइड करने की बात कहकर डराया और फिर केस बंद करने के बदले आई फोन की डिमांड की। एसएसपी के निर्देश पर बारादरी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

कॉल उठाते ही न्यूड लड़की के दिखे फोटो

बारादरी के एक क्षेत्र निवासी सेना से रिटायर्ड अफसर ने बताया कि 24 सितंबर की रात करीब 10 बजे उनके मोबाइल पर वीडियो कॉल आई। उन्होंने बैक कॉल किया तो वीडियो में न्यूड लड़की के फोटो दिख रहे थे। यह देख उन्होंने कॉल कट कर दी। बार-बार कॉल आने से उन्होंने नंबर ब्लॉक कर दिया। 26 सितंबर को उनके पास दूसरे अंजान नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद को दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच से आईपीएस प्रेम प्रकाश बताया। उसने वीडियो के संबंध में पूछताछ की, बताया कि उसने यू ट्यूब पर वीडियो वायरल होने से रोक रखा है।

वीडियो डिलीट करने के बदले ऐंठे रुपये

उसने वीडियो वायरल के बाद बदनामी का डर दिखाकर वीडियो डिलीट करने के लिए राहुल शर्मा से संपर्क करने को कहा। यह देख सेना के रिटायर्ड अफसर घबरा गए और उन्होंने राहुल से संपर्क किया। उसने वीडियो डिलीट करने के नाम पर दो लाख 30 हजार रुपये ऐंठ लिए। वीडियो डिलीट होने के संबंध में जब उन्होंने प्रेम प्रकाश को कॉल किया तो उसने बताया कि लड़की ने सुसाइड कर लिया है। केस बंद करने के बदले में उसने आई फोन 14 प्रो की डिमांड की। रिटायर्ड अफसर ने परेशान होकर थाना पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। एसएसपी के निर्देश पर बारादरी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights