बॉलीवुडमनोरंजन

Rashmika Mandanna कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से हुईं बैन? ‘कांतारा’ को लेकर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

नेशनल क्रश का टैग हासिल कर चुकीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा रश्मिका मंदाना हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वैसे तो वे इन दिनों अपनी फिल्म पुष्पा को लेकर चर्चा में हैं जिसका बीते दिन ही रूस में प्रीमियर हुआ है. वे खुद भी अल्लू अर्जुन के साथ रूस में फिल्म को प्रमोट करने पहुंची थीं, जहां पर उन्हें दर्शकों का जबरदस्त प्यार और सम्मान मिला. वहीं दूसरी ओर उन्हें उन्हीं की इंडस्ट्री के मूवी लवर्स ट्रोल कर रहे हैं. मालूम हो कि अभिनेत्री को कांतारा न देखने और उस पर रिएक्शन न देने को लेकर लंबे वक्त से ट्रोल किया जा रहा है. पिछले दिनों ऐसी भी कुछ रिपोर्ट्स आई थी जिसमें दावा किया गया था कि रश्मिका को कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री बैन कर रही है. अब इस मुद्दे पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है.

कन्नड़ सिनेमा में बैन पर रश्मिका का रिएक्शन

रश्मिका मंदाना हाल ही में अपनी फिल्म ‘पुष्पाः द राइस’ की रूस में रिलीज के बाद हैदराबाद वापस लौटी हैं. इसी बीच मीडिया ने जब यहां उनसे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में बैन होने पर सवाल किया तो उन्होंने जवाब में कहा, ‘मुझे व्यक्तिगत मुद्दों पर टिप्पणियों पर अधिक प्रतिक्रिया देने की जरूरत नहीं, क्योंकि बाहरी लोगों को नहीं पता कि अंदर क्या हो रहा है. अभिनेत्री ने ये भी कहा कि मुझे नहीं लगता कि कन्नड़ इंडस्ट्री ने मुझे बैन नहीं किया है. लोग ओवर रिएक्ट करने लगते हैं. जब उन्होंने मुझसे कांतारा पर रिएक्शन मांगा था तब सिर्फ फिल्म को रिलीज के 2 दिन ही हुए थे. यह लोगों पर निर्भर है कि वे मेरी बातों को कैसे समझते हैं. मैं इसे हर किसी को समझाते नहीं रह सकती और अगर ऑफर मिले तो मैं कन्नड़ सिनेमा में काम करने के लिए तैयार हूं. अब तक, मैं अन्य भाषाओं में बिजी हूं.’

कांतारा स्टार्स को रश्मिका ने दी बधाई

मतलब रश्मिका को लेकर ये महज एक अफवाह थी जिसे एक्ट्रेस ने खुद ही खारिज कर दिया है. रश्मिका मंदाना ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि वे हमेशा कन्नड़ सिनेमा का सम्मान करती हैं और आगे भी करेंगी क्योंकि वे भी वहीं से आई हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कांतारा स्टार्स को भी बधाई दी और मेकर्स ने सकारात्मक प्रतिक्रिया भी हासिल की है. रश्मिका ने कहा, ‘मैं लोगों पर छोड़ती हूं कि वे कैसे समझना और प्रतिक्रिया देना चाहते हैं. मैं अंदर क्या हो रहा है, यह दिखा कर अपनी बात को साबित नहीं कर सकती.’ जानकारी के लिए आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना को बैन करने की मांग कन्नड़ स्टार रक्षित शेट्टी के फैंस कर रहे हैं जो उनके एक्स मंगेतर हैं. किरीट पार्टी स्टार के चाहने वालों को लगता है कि उन्हें उनकी एक्स लवर ने धोखा दिया जबकि रक्षित के प्रोडक्शन हाउस ने ही उन्हें पहली फिल्म दी थी.

थलपति संग बिजी हैं रश्मिका

बात अगर वर्क फ्रंट को लेकर करें तो फिलहाल रश्मिका मंदाना हिंदी, तेलुगू और तमिल फिल्मों में एक साथ काम करने में काफी बिजी हैं. वे अपनी द्विभाषी फिल्म वरिसु की रिलीज का इंतजार कर रही है, जिसमें तमिल नायक विजय थलपति मुख्य भूमिका में हैं और ये वामसी पैदिपल्ली द्वारा निर्देशित है. ये फिल्म संक्रांति 2023 पर स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. उनके पास सिद्धार्थ मल्होत्रा की मिशन मजनू भी है जो उनकी दूसरी बॉलीवुड फिल्म है, इससे पहले वे अमिताभ बच्चन संग गुडबााय में नजर आई थीं जो इन दिनों नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा रही है. अभिनेत्री जल्द ही अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू करेंगी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights