अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

हैवानियत! जानवर भी सुरक्षित नहीं…बरेली में गाय-बछिया के साथ रेप, इलाज के लिए भेजे गए अस्पताल

बरेली। सुभाषनगर में प्लाट में बंधी गाय और एक माह की बछिया के साथ दुष्कर्म किया गया। सुबह शिक्षक जब प्लाट पर पहुंचे तो उन्होंने खून बहता देख सूचना देकर पुलिस को बुलाया। गाय को क्यारा ब्लॉक पशु चिकित्सालय ले जाया गया। डॉक्टर ने प्रारंभिज जांच में दुष्कर्म होने की आशंका जताई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

एक माह पहले ही बछिया को दिया जन्म, लोगों में गुस्सा

सुभाषनगर थाना क्षेत्र के बदायूं रोड स्थित स्टेट बैंक के पास गणेशनगर निवासी प्राइवेट शिक्षक मनोज मिश्रा का एक प्लाट है। यहां उन्होंने दो गाय पाल रखी है। एक माह पहले ही गाय ने बछिया को जन्म दिया। रोजाना की तरह वह सोमवार रात 11 बजे प्लाट में ताला मारकर अपने घर चले गए। मंगलवार सुबह छह बजे पहुंचे तो उन्होंने गाय-बछिया को गंभीर हालत में पड़ा देखा। गुप्तांग से खून बहता देख उन्होंने पड़ोसियों को एकत्र कर डायल 112 को गाय के साथ दुष्कर्म होने की सूचना दी। डायल 112 की कॉल पर करगैना चौकी इंचार्ज पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

गाय को उपचार के लिए करेली के पशु चिकित्सक पहुंचाया

आनन फानन में गाय-बछिया को क्यारा ब्लॉक स्थित पशु अस्पताल में ले जाया गया। पशु चिकित्सा अधिकारी राजेश कुमार यादव ने बताया कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि दोनों पशुओं के साथ गलत काम हुआ है। पशुओं में से सीमन निकालकर उसकी जांच कराई जाएगी कि वह किसी इंसान का है या जानवर का है। इंस्पेक्टर अखिलेश प्रधान ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा जा रहा है।घटनास्थल के पास पड़ा मिला सिम, बीड़ी का बंडल और रस्सी

पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। जिस जगह पर गाय-बछिया गंभीर हालत में पड़ी थी वहां पुलिस ने एक सिम, बीड़ी और रस्सी को अपने कब्जे में लिया है। पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है कि सिम किसका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights