बॉलीवुडमनोरंजन

थिएट्रिकल रिलीज में ‘एनिमल’ से डिलीट किया गया था रणबीर-बॉबी का किसिंग सीन, अब OTT वर्जन में अनकट रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड की हालिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर कुछ ऐसी जानकारी सामने आ रही है जिसके बाद फैंस भी चौंक उठेंगे। इस फिल्म के हर सीन को फैंस ने खूब पसंद किया है। चाहे वायलेंस हो या रोमांस दर्शकों को फिल्म देखने में लगाया हर सेकंड पैसा वसूल लगा। लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म से एक बेहद कंट्रोवर्शियल सीन काट दिया गया था जिसे अब ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है। खुद बॉबी देओल ने अब इस बारे में जरूरी जानकारी दी है।

फिल्म से कटा रणबीर और बॉबी का किसिंग सीन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने रिवील किया है कि क्लाइमेक्स सीन में अबरार (बॉबी देओल) और रणविजय (रणबीर कपूर) ने लड़ाई के दौरान एक किसिंग सीन दिया था। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल ने इस फाइट के बीच जो किसिंग सीन शूट किया था उसे रिलीज से पहले थिएट्रिकल वर्जन के लिए हटा दिया गया। पहले इस सीक्वेंस में बॉबी देओल अपने दुश्मन रणबीर कपूर को मारकर उनके ऊपर लेटे हुए नज़र आते हैं। इसके बाद फिल्म में दिखाई दिया कि रणबीर ने बॉबी का गला काटकर उन्हें मार दिया। लेकिन इन दिनों सीन्स के बीच एक और सीन फिल्माया गया था, जहां बॉबी और रणबीर के बीच किस हुआ था।

ओटीटी पर दिखेगा दोनों एक्टर का किसिंग सीन

लेकिन अब सामने आ रही जानकारी के मुताबीक जब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी तो उस सीन को भी इसमें वापिस जोड़ दिया जाएगा। ऐसे संभावनाएं जताई जा रही है कि अब एनिमल ओटीटी पर बिना किसी कट के ही स्ट्रीम की जाएगी। एनिमल का अनकट वर्जन देखने के लिए फैंस भी एक्साइटेड हो रहे हैं। वैसे जब फिल्म में इतनी काटपिटी की गई है तब जाकर भी ये मूवी 3 घंटे 21 मिनट में बनी है। ऐसे में जब इसके अनकट वर्जन को दिखाया जाएगा तो ये टाइम ड्यूरेशन और भी बढ़ सकता है।

क्या थी सीन फिल्माने की वजह?

वहीं, ये सीन फिल्माए जाने की वजह का खुलासा करते हुए बॉबी ने कहा कि डायरेक्टर संदीप रेड्डी ने उन्हें बताया था कि अबरार और रणविजय दोनों भाई हैं। भले ही ये एक- दूसरे को मारना चाहते हैं मगर इनकी नफरत के बीच भी कही न कही इनके मन में एक-दूसरे के लिए प्यार बाकी है। इसीलिए फिल्म में दोनों के बीच एक छोटा-सा किसिंग सीन रखा गया था, जिसे रिलीज से पहले ही हटाना पड़ गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button