बॉलीवुडमनोरंजन

राहुल जैन पर लगा दुष्कर्म का आरोप, कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने दर्ज कराई एफआईआर

FIR Against Rahul Jain: बॉलीवुड सिंगर राहुल जैन (Rahul Jain) के खिलाफ रेप के आरोप में एफआईआर दर्ज हुई है. सिंगर पर एक 30 वर्षीय महिला ने उसे घर बुलाकर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है. ये महिला कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट है, जिसने सिंगर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. वहीं दूसरी ओर सिंगर ने खुद पर लगे इन आरोपों को ‘निराशाजनक और झूठ’ बताया है. शिकायतकर्ता ने मुंबई के ओशिवारा थाने में सिंगर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

ओशिवारा पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया – ‘राहुल जैन के खिलाफ एक 30 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है. सिंगर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376,323,506 और 504 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है. हालांकि, मामले में अभई तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.’

पुलिस के अनुसार, महिला ने अपने बयान में कहा कि जैन ने इंस्टाग्राम के जरिए उससे संपर्क किया था और उसके काम की तारीफ की. राहुल जैन ने डिजाइनर को अपने घर पर आमंत्रित किया. 11 अगस्त को महिला, सिंगर के फ्लैट पहुंचा, जहां आरोपी उसे सामान दिखाने के बहाने अपने कमरे में ले गया और उसके साथ रेप किया.

पुलिस के अनुसार, महिला डिजाइनर एक स्वतंत्र कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में काम करती है. महिला ने जब सिंगर का विरोध किया तो सिंगर ने उससे मारपीट की और साथ ही सबूत मिटाने की भी धमकी दी. महिला की शिकायत पर जैन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. दूसरी ओर राहुल जैन ने महिला को पहचानने से इनकार कर दिया. सिंगर ने कहा कि वे महिला को नहीं जानते और उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे और निराधार हैं. सिंगर पर पहले भी एक महिला ने ऐसे ही आरोप लगाए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights