खेलमनोरंजन

शॉट सिलेक्शन को लेकर श्रेयस अय्यर पर बिफरे युवराज, दे डाली यह नसीहत

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2023 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से मात देकर जीत के साथ टूर्नामेंट में आगाज किया है। विराट कोहली ने लाजवाब 85 रन की पारी खेली। वहीं, केएल राहुल ने नाबाद 97 रन की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रेयस अय्यर के खराब प्रदर्शन पर युवराज सिंह ने जमकर अपनी भड़ास निकाली।

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के चलते कंगारू टीम 199 रन पर ऑल आउट हो गई। 200 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत बेहद खराब रही। भारत ने 4 रन के स्कोर पर अपने 3 विकेट गंवा दिए थे। ईशान किशन, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर बगैर खात खोले पवेलियन लौट गए।

श्रेयस अय्यर पर भड़के युवराज सिंह

टॉप ऑर्डर के इस खराब प्रदर्शन पर 2011 में टीम इंडिया को वर्ल्ड कप चैंपियन बनाने वाले युवराज सिंह ने तीनों की आलोचना की। साथ ही मेन इन ब्लू की रणनीति पर सवाल उठाए। युवराज सिंह ने श्रेयस अय्यर पर भड़ास निकाली। युवराज सिंह ने कहा कि केएल राहुल को नंबर-4 पर बैटिंग क्यों नहीं कराई जा रही है।

युवराज सिंह ने लगाई क्लास

एक्स हैंडल (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “चौथे नंबर के बल्लेबाज को दबाव सहना होगा! श्रेयस अय्यर से बेहतर सोच की जरूरत है। जब टीम अपनी पारी दोबारा बनाने की कोशिश कर रही हो! अभी भी समझ नहीं आया क्यों केएल राहुल को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी नहीं करा रहे हैं! जबिक पाकिस्तान के खिलाफ 100 रन की पारी खेली है।”

युवराज सिंह ने आगे कहा, “ऑस्ट्रेलिया को बड़ी कीमत चुकानी पड़ी क्योंकि किंग का विकेट लेने से चूक गए थे। हालांकि, विराट कोहली भी शुरुआत में संघर्ष करते हुए दिखाई दिए थे। भारत को समझना होगा कि गेम ऑन हो गया है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button