अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

गर्दन पर चाकू रख मांग में भर दिया सिंदूर… एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक की करतूत

महाराजगंज: यूपी के महाराजगंज में एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक की दिल दहला देने वाली करतूत सामने आई है। जहां एक सिरफिरे लड़के ने एक लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर जबरन उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। इस घटना के बाद जिले में हड़कंप मच गया। इस मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

जानिए क्या है मामला? 

पुलिस की पूछताछ में आरोपी लड़ने के बताया कि वह लड़की से बहुत प्यार करता था, कई बार उसके सामने इजहार भी किया, लेकिन लड़की भाव नहीं दे रही थी। कई दिनों तक आगे पीछे घूमने के बाद भी सफलता नहीं मिली तो उसने फाइनल फैसला कर लिया और एक दिन बाइक से उसके घर पहुंच गया। उस समय लड़की अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी। अचानक से उसने लड़की के गर्दन पर चाकू रखा और जेब से सिंदूर की डिब्बी निकालकर उसकी मांग भर दी। ऐसे में लड़की शोर मचाने लग गई तो आस-पास लोग वहां इकट्ठा हो गए, लेकिन आरोपी भागने में कामयाब रहा।

पीड़ित लड़की के परिजनों ने बताया कि पीड़िता और आरोपी एक ही स्कूल में पढ़ते थे। आरोपी काफी समय से उनकी बेटी के पीछे लगा था। वह राह चलते छेड़छाड़ करता था। इसके चलते बीते कुछ समय से उनकी बेटी ने स्कूल जाना भी छोड़ दिया था। लड़की ने शुरुआत में आरोपी की हरकतों को नजरअंदाज किया, लेकिन हरकतें लगातार बढ़ने पर परिजनों से शिकायत की।

क्या कहती है पुलिस? 

सीओ अजय चौहान के मुताबिक छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354 ख व 352 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी को जुवनाइल कोर्ट में पेशकर बाल सुधार गृह भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि छात्रा छठीं कक्षा में पढ़ती है और मुश्किल से 12 साल की है। वहीं आरोपी छात्र आठवीं में पढ़ता है और 14 साल का है। ऐसे में पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पॉक्सो कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे मामले की अगली सुनवाई तक बाल सुधार गृह में भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights