अपराधउत्तराखंडराज्य

देहरादून: पैसों का लालच देकर देह व्यापार में धकेला, स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे काले धंधे का हुआ पर्दाफाश

देहरादून पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट (एचटीयू) ने चकराता रोड स्थित एक स्पा सेंटर से एक युवक और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। साथ ही, मैनेजर समेत दो लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया। इन दोनों के खिलाफ गढ़ी कैंट कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

बुधवार रात चकराता रोड के क्राउन टावर के डिलाइट स्पा सेंटर में एचटीयू ने छापा मारा। टीम प्रभारी मनमोहन नेगी ने बताया कि वहां मसाज की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। तलाशी के दौरान कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिलीं। पुलिस ने मौके पर पूछताछ की तो पता चला कि इसके लिए तीन युवतियों को रखा गया था। ग्राहक से मसाज के लिए 800 से एक हजार रुपये चार्ज लिया जाता था, जबकि स्पेशल सर्विस के नाम दो से चार हजार रुपये तक वसूले जाते थे। आरोपी मैनेजर इरम उर्फ आंचल निवासी गांधी रोड निकट इनामुल्ला बिल्डिंग इस काम को देखती थी। इरम के अलावा पुलिस ने एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए आमिर (24 वर्ष) निवासी इनामुल्ला बिल्डिंग को भी पकड़ा है।

स्पा सेंटर का मालिक फरार, पुलिस कर रही तलाश

पुलिस के अनुसार, स्पा सेंटर का मालिक मनोज कुमार फरार है। मनोज उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के सोरणा का रहने वाला है। आरोपी की तलाश की जा रही है। मौके से पुलिस ने 41,500 रुपये, सात पैकेट कंडोम और विजिटर रजिस्टर को भी कब्जे में लिया है। देहरादून के एसएसपी अजय सिंह का कहना है कि सभ्य समाज के बीच इस प्रकार की अमर्यादित गतिविधियों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे स्पा सेंटर को बंद कराने के साथ ही आरोपी जेल भेजे जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights