अपराधदिल्ली/एनसीआर

प्रॉपर्टी डीलर ने की प्लंबर की रॉड मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। शाहदरा के बलबीर नगर इलाके में 50 साल के एक प्लंबर की रॉड मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप एक प्रॉपर्टी डीलर पर लगा है। मृतक की शिनाख्त ऋषि के रूप में हुई है। परिवार वालों का आरोप है कि पिटाई के दौरान आरोपी ने मृतक के पैर के नाखून भी उखाड़ लिए। घायल होने के बाद ऋषि ने फोन कर बेटे को बुलाया था, जो उन्हें जख्मी हालत में अस्पताल लेकर गया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिवार वालों के बयान पर पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शुक्रवार देर शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

ऋषि अपने परिवार के साथ रोहताश नगर इलाके में रहते थे। परिवार में पत्नी सोनू, बेटे अनूप कुमार, यश और बेटी अन्नू हैं। वह नवीन शाहदरा में हार्डवेयर और प्लंबर का काम करते थे। परिवार वालों ने बताया कि वह प्रॉपर्टी डीलर प्रिंस मदान और अमित मदान के साथ काम करते थे।बृहस्पतिवार शाम 7.30 बजे प्रिंस उन्हें फोन करके बातचीत करने के लिए बुलाया था। करीब एक घंटे बाद ऋषि ने अपने बेटे अनूप को फोन किया। उन्होंने बताया कि उनकी पिटाई की जा रही है। अनूप तुरंत वहां पहुंया और अपने पिता को घायल अवस्था में लेकर नवीन शाहदरा स्थित शांति नर्सिंग होम पहुंचा। यहां से ऋषि को जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

परिवार वालों का आरोप है कि वह अस्पताल में काफी देर तक स्ट्रेचर पर पड़े कराहते रहे। उसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें देखा और उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से पुलिस को घटना की जानकारी मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। जिसमें पता चला कि काम को लेकर बातचीत के दौरान ऋषि की अमित मदान से कहासुनी हो गई। इस दौरान अमित ने उनके सिर पर रॉड मार दी। घटना के बाद से आरोपी अमित फरार हो गया। शुक्रवार देर शाम पुलिस ने आरोपी को इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights