गाजियाबाददिल्ली/एनसीआरराजनीती

प्रियंका गांधी वाड्रा का गाज़ियाबाद दौरा , सुशांत गोयल के लिए किया प्रचार

गाजियाबाद में आगामी 10 फरवरी को विधानसभा के लिए होने वाले प्रथम चरण के चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंकी हुई है।पार्टियों के आला नेता डोर टू डोर कैंपेन कर अपने प्रत्याशी को विजई बनाने की जुगत में लगे हुए हैं।इसी कड़ी में आज प्रियंका गांधी वाड्रा भी गाजियाबाद पहुंची।जहां उन्होंने शहर विधानसभा के प्रत्याशी सुशांत गोयल और और साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी संगीता त्यागी के पक्ष में डोर टू डोर कैंपेन कर उन लोगों से अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगे।

प्रियंका गांधी वाड्रा सबसे पहले शहर विधानसभा क्षेत्र के विजयनगर बागु इलाके में पहुंची उनके साथ कॉंग्रेस के प्रत्याशी सुशांत गोयल भी मौजूद रहे।जैसे ही प्रियंका गांधी वाड्रा का काफिला बागु पहुंचा,तो उन्हें एक झलक देखने के लिए लोगों की भीड़ उम्र गई सुरक्षाकरयों को भी इस दौरान भारी मशक्कत का सामना करना पड़ा। इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा मीडिया से भी रूबरू हुई उन्होंने योगी आदित्यनाथ के गर्मी वाले बयान पर कहा कि राजनीति में शिष्टाचार बना रहना चाहिए। चर्बी की गर्मी की बात नही  होनी चाहिए।प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस दौरान भाजपा पर जमकर प्रहार किया और कहा कि लॉकडाउन में छोटे व्यापारियों का बड़ा नुकसान हुआ।सरकार ने उनके लिए कुछ नहीं किया, सरकार ने बजट में भी बड़े उद्योगपतियों को ही फायदा पहुंचाने के लिए काम किया है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस दौरान सभी लोगों से अपील की है।कि इस बार कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी सुशांत गोयल को अपना बहुमूल्य वोट देकर उन्हें भारी बहुमत से विजय बनाएं।

प्रियंका गांधी वाड्रा के पहुंचने पर भीड़ तो बे ताहाशा नजर आई। लेकिन क्या यह भीड़ वोट में तब्दील हो पाएगी या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बयां कर पाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button