बॉलीवुडमनोरंजन

Pooja Bhatt: महेश भट्ट को लिप किस करने पर पूजा भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोल करने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में हिस्सा लेने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट लगातार खबरों में बनी हुई हैं। घर के अंदर उनके बेबाक अंदाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं. घर से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बातें की हैं.

इस दौरान पूजा ने सालों पुराने एक कॉन्ट्रोवर्सी पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने पापा फिल्म निर्माता महेश भट्ट संग लिपलॉक पर बात की है.

पापा संग लिपलॉप पर भूजा भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

उन्होंने कहा कि ‘वह एक मोमेंट था, जो बेहद खूबसूरती से कैप्चर हुआ. जब लोग बाप-बेटी के रिश्ते को गंदे नजर से देखते हैं, तो वह कुछ भी कर सकते हैं. मैं उन लोगों से बस यही कहना चाहूंगी कि उन्होंने जो देखा और पढ़ा, वह आगे यही भी ऐसी चीजें देखेंगे और पढ़ेंगे.

कहा- हर चीज के दो पहलू होते हैं

पूजा भट्ट आगे कहती हैं कि ‘किसी भी चीज के दो पहलू होते हैं, अच्छा और बुरा. मुझे याद है एक बार शाहरुख खान ने मुझसे कहा था कि जब बेटियां होती हैं, तो वह अक्सर अपने मां-बाप से कहती हैं कि मुझे किस दो. मैं अभी भी खुद को एक छोटी बच्ची मानती हूं और मैं हमेशा अपने पाप के लिए एक छोटी बच्ची ही रहूंगी. मेरे पापा भी वहीं इंसान रहेंगे जो वह हमेशा से थे.’

बेटी को लिप किस कर विवाद में आए थे महेश भट्ट

बता दें कि 90 के दशक में पूजा भट्ट और महेश भट्ट ने एक मैगजिन कवर के लिए फोटोशूट करवाया था. दोनों एक-दूसरे को लिपलॉक करते हुए नजर आए थे. बाप-बेटी की इस तस्वीर ने तहलका मचा दिया था. इस कॉन्ट्रोवर्सियल फोटो को लेकर देशभर में जमकर विवाद देखने को मिला. वहीं विवाद और भी ज्यादा बढ़ गया जब महेश भट्ट ने कहा कि अगर पूजा भट्ट मेरी बेटी नहीं होती तो मैं इससे शादी कर लेता.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights